Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sajid Khan को शो में देख भड़कीं Swati Maliwal, अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर बोलीं- जल्द करें बाहर

Swati Maliwal साजिद खान को बिग बॉस का मंच मिलने पर बेहद नाराज हैं. उन्होंने अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्ममेकर को शो से बाहर निकालने की मांग की है.

Latest News
Sajid Khan को शो में देख भड़कीं Swati Maliwal, अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर बोलीं- जल्द करें बाहर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस सीजस 16 (Bigg Boss 16) में फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री को लेकर पहले दिन से ही विवाद छिड़ा हुआ है. आम जनता से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने साजिद को शो में देखने के बाद उनके साथ-साथ मेकर्स के खिलाफ भी जमकर आग उगली है. अब इस लिस्ट में दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की प्रमुख स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) का नाम भी जुड़ गया है.

स्वाति मालीवाल साजिद खान को बिग बॉस का मंच मिलने पर बेहद नाराज हैं. इतना ही नहीं, इसे लेकर उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को पत्र भी लिखा है. अपने पत्र में उन्होंने फिल्ममेकर को बिग बॉस हाउस से बाहर निकालने की मांग की है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

यह भी पढ़ें- शख्स ने बाहें फैलाकर की Shehnaaz को छूने की कोशिश, Video देख भड़क गए फैंस

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा, 'साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने #MeToo मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे. ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है. अब ऐसे आदमी को Bigg Boss में जगह दी गई है जो कि पूरी तरह गलत है. मैंने @ianuragthakur जी को पत्र लिखा है की साजिद खान को इस शो से हटवाएं.'

 

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant ने तोड़ दिया Urvashi Rautela का दिल? एक्ट्रेस बोलीं- कैसे भुला दूं उसको...  

इससे पहले सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) और जानी मानी पत्रकार जेनिस सीकेरा (Janice Sequeira) ने भी कई ट्वीट्स कर साजिद को इतना बड़ा मंच देने पर नाराजगी जाहिर की थी. इसके अलावा और भी कई सेलेब्स ने साजिद के खिलाफ आवाज उठाई है. सोशल मीडिया पर लगातार साजिद को शो से बाहर निकालने की मांग की जा रही है. 

इन सब के बीच एक खबर यह भी आई थी बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स फिल्ममेकर के खिलाफ लगातार उठ रहे विरोध से काफी परेशान हैं. साथ ही उन्हें डर है कि एक कंटेस्टेंट के चलते पूरे शो पर खराब असर देखने को मिल सकता है. यही वजह है कि अब प्रोड्यूसर्स सादिज खान को बिग बॉस से बाहर कर देने के फैसले पर विचार कर रहे हैं. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement