Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सासू मां की इस बात पर भड़कीं Ankita Lokhande, बोलीं 'मेरे पापा की डेथ हुई है, ये सब मत करो'

Bigg Boss 17 में Ankita Lokhande और Vicky Jain को समझाने दोनों माओं को बुलाया गया लेकिन एक बार से बात फिर से बिगड़ गई.

Latest News
सासू मां की इस बात पर भड़कीं Ankita Lokhande, बोलीं 'मेरे पापा की डेथ हुई है, ये सब मत करो'

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande Mother In Law

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) का रिश्ता विवादों में बना हुआ है. विक्की के बुरे बर्ताव पर अंकिता कई बार फूट-फूट कर रोती दिखाई दी हैं. वहीं, बिग बॉस के मेकर्स ने इस लड़ाई में और भी तड़का लगाने के लिए एक बार फिर से अंकिता और विक्की की मां को घर में इनवाइट किया है. इस दौरान विक्की की मां ने एक फिर से कुछ ऐसा कह दिया है कि अंकिता को बहुत बुरा लग गया है. इसके बाद अंकिता ने अपनी सासू मां को गलती का एहसास भी करवा दिया है.

दरअसल, इन दिनों अंकिता अपने पति विक्की के बर्ताव से परेशान होकर तलाक की बात करने लगी हैं. इस दौरान बिग बॉस में दोनों की मांओं की बुलाया गया. अंकिता की मां ने दोनों को साथ में बैठाकर समझाने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि 'तुम दोनों जैसे हो वैसे नहीं दिख रहे हो'. इसके बाद विक्की और अंकिता को एहसास हुआ कि दोनों शो पर बहुत लड़ रहे हैं. हालांकि, विक्की की मां अंकिता पर ही इल्जाम लगाने लगीं. उन्होंने उस वाकये का जिक्र किया जिसमें अंकिता ने मस्ती-मजाक में विक्की को लात मारी थी. ये भी पढ़ें- मम्मा... बोलते हुए कंबल के अंदर फूट फूट कर रोईं Ankita Lokhande, जानें अब पति ने क्या किया?

विक्की जैन की मां ने अंकिता से कहा कि 'जिस दिन तुमने विक्की को लात मारी थी. उस दिन तुम्हारे ससुर जी ने तुम्हारी मां को कॉल करके पूछा कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे लात मारती थीं?'... ये सुनकर अंकिता भड़क गईं और उन्होंने कहा कि 'आपके मेरी मां को कॉल करने की क्या जरूरत थी, मेरे पिता की डेथ हो गई है. आप उनके बारे में ऐसा मत बोलिए प्लीज'. अंकिता की बात सुनने के बाद भी विक्की जैन की मां अपनी बात को सही साबित करने पर अड़ी रहीं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स और बिग बॉस के दर्शकों को विक्की जैन की मां की ये बात पसंद नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement