Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 grand finale LIVE Updates: Munawar Faruqui ने किया शो को अपने नाम, ग्रैंड फिनाले में Abhishek को दी मात

Bigg Boss 17 का विनर सामने आने में बस चंद घंटे बचे हैं. शो में पांच फाइनलिस्ट में से किसके सिर ताज सजेगा ये तो जल्द पता चलने वाला है. यहां देखें पल पल की अपडेट.

Latest News
Bigg Boss 17 grand finale LIVE Updates: Munawar Faruqui ने किया शो को अपने नाम, ग्रैंड फिनाले में Abhishek को दी मात

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 17 grand finale LIVE Updates: बिग बॉस सीजन 17 का विनर सामने आ गया है. मुनव्वर फारुकी शो के विनर बन गए हैं और इस सीजन की ट्रॉफी उन्होंने अपने नाम कर ली है. उन्होंने अभिषेक कुमार को पछाड़कर विनर का ताज पहना है. इससे पहले शो में पांच फाइनलिस्ट बचे थे पर धीरे धीरे तीन घर से बेघर हो गए और दो लोग बचे थे. पहले विनर की रेस से अरुण माशेट्टी (Arun Mashettey) बाहर हुए फिर अंकिता लोखंडे विनर और फिर मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के हाथ से ट्रॉफी फिसल गई थी. बाद में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के बीच विनर की जंग देखने को मिली और आखिरकार कॉमेडियन को जीत हासिल हुई.

बिग बॉस 17 विनर की रेस से अरुण माशेट्टी, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा बाहर हो गए थे. इसके बाद ट्रॉफी के लिए दो दावेदार बचे थे जिनमें अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी का नाम शामिल था. अब मुनव्वर के सिर ताज सज गया है. खास बात ये है कि आज कॉमेडियन का बर्थडे भी है ऐसे में ये दिन उनके लिए और भी खास बन गया है. 

ट्रॉफी के साथ जीते लाखों रुपये 

इसी के साथ मुनव्वर ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी जीत ली है. इस बार की ट्रॉफी दिल, दिमाग और दम वाली थीम पर बेस्ड थी. इसके अलावा उन्हें नई Hyundai Creta कार भी दी गई है.

मन्नारा हुईं आउट

अंकिता के बाद मन्नारा भी विनर की रेस से बाहर हो गई थीं. उनके बाद अभिषेक और मुनव्वर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. 

अंकिता लोखंडे के हाथ से फिसली ट्रॉफी

अंकित के एविक्शन के बाद सभी शॉक्ड थे. इस दौरान अंकिता की मां काफी मायूस नजर आईं. वहीं उनकी भाभी के आंखों में आंसू थे. वहीं उनकी सास भी काफी मायूस नजर आईं. 

bb 17

कौन हैं अरुण माशेट्टी

अरुण माशेट्टी हैदराबाद के रहने वाले हैं और उनके चाहने वाले उन्हें चारमीनार के राजकुमार के नाम से भी जानते हैं. अरुण ने ट्यूनीशिया की रहने वालीं मलक माशेट्टी के साथ शादी की है. दोनों ने 2021 को शादी रचाई और उनकी एक बेटी जूरी है.

bigg boss

सोशल मीडिया पर फिनाले से पहले एक नाम काफी ट्रेंड कर रहा है और वो है मुनव्वर फारुकी का. उनके चाहने वाले उन्हें विनर बनता देखना चाहते हैं. सबसे खास बात तो ये है कि आज कॉमेडियन का बर्थडे भी है ऐसे में उनके फैंस को उम्मीद है कि वो ये दिन और भी खास बन जाएगा अगर मुनव्वर विनर बन जाते हैं. फिलहाल घर के अंदर ग्रैंड फिनाले का सेलिब्रेश शुरू हो गया है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

फिनाले में विक्की जैन की मां और अंकिता की सास भी पहुंची. उन्होंने सलमान खान को लेकर शायरी भी कही. साथ ही कहा कि सलमान खान के बिना बिग बॉस बेकार है. हालांकि भाईजान ने भी मजे लेते हुए उन्हें ललिता पवार कह डाला है. 

फिनाले के एपिसोड में बाकी कंटेस्टेंट भी नजर आए. इस दौरान अब्दु रोजिक भी शो में आए. कंटेस्टेंट को बर्गर बनाने का टास्क रहा. इसी दौरान अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

वहीं ट्विटर पेज बिग बॉस तक की मानें तो आयशा खान ने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद मेकर्स ने मुनव्वर और मन्नारा का डांस परफॉर्मेंस तैयार करवाया. इस वीडियो में मुनव्वर को धांसू डांस करते देख जा सकता है. 

बिग बॉस 17 के घर में पुराने कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है. वहीं भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने भी सभी कंटेस्टेंट को जमकर रोस्ट किया और माहौल को खुशनुमा बनाया. इसका प्रोमो सामने आया है. 

खबरों की मानें तो ग्रैंड फिनाले में खानजादी, कोरियन सिंगर औरा और अनुराग डोभाल नहीं आएंगे. इसकी वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement