Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: घर वालों के इस कारनामे से बिग बॉस हुए खफा, दी ऐसी सजा, माफी मांगने पर भी नहीं हुआ भला

Bigg boss 17 के मोहल्ले वालों का हाल बेहाल होने वाला है. बिग बॉस ने घरवालों को सजा दी है. गंदगी फैलाने के कारण घरवालों को अब बड़ी भरपाई करनी पड़ेगी.

Latest News
Bigg Boss 17: घर वालों के इस कारनामे से बिग बॉस हुए खफा, दी ऐसी सजा, माफी मांगने पर भी नहीं हुआ भला

Bigg boss 17

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कलर्स का सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) शुरू हो चुका है. आए दिन कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े करते दिख जाते हैं. वहीं कई कंटेस्टेंट (Bigg Boss 17 contestants) दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी गेम में एक के बाद एक ट्विस्ट (Bigg Boss twists) लेकर आ रहे हैं. एक बार फिर नया प्रोमो सामने (Bigg Boss 17 promo video) आया है जिसमें बिग बॉस घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्हें सजा भी मिलने वाली है.

हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं. बिग बॉस उन्हें एक रियलिटी चेक देंगे. इसका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें वो घरवालों को घर के पहले और अब की हालत को दिखाएंगे. बिग बॉस की डांट के बाद घर वाले सफाई में लग जाते हैं पर फिर भी घरवालों का सामान जब्त कर लिया गया. बिग बॉस 17 में इस हफ्ते 5 लोग नॉमिनेट हो गए हैं. जिग्ना वोरा, सनी आर्या, सना रईस खान, अंकिता लोखंडे और अनुराग ढोभाल इस हफ्ते बेघर होने के कगार पर हैं.

ये भी पढ़ें: कंफर्म हो गई Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी? Bigg Boss 17 से बाहर आए कंटेस्टेंट ने कह दी बड़ी बात

बिग बॉस के इस सीजन में शुरुआत से ही दर्शकों को कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है. हालांकि, लगातार लड़ाई-झगड़ों के बावजूद दर्शक खुद को इस शो से कनेक्ट करने में असमर्थ हो रहे हैं. वहीं हर वीकेंड के वार में सलमान खान भी किसी ना किसी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आ जाते हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के बाद बिग बॉस की जिम्मेदारी उठा सकते हैं ये 7 सेलेब्स

बता दें कि बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट नाविद शो से मिड वीक एविक्शन के बाद बाहर आ चुके हैं. वहीं पिछले हफ्ते अंकिता शो के एक एपिसोड में पति विक्की जैन से बात कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें तबियत कुछ ठीक नहीं लग रही है. अंकिता ने बातों- बातों में खुलासा कर दिया था कि शो के अंदर ही उनके प्रेग्नेंसी टेस्ट चल रहे हैं और ब्लड टेस्ट भी हुआ है. हालांकि, इसके बाद रिजल्ट क्या आया, इस पर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं बताया था. तब से अंकिता के फैंस इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहे थे कि क्या वाकई अंकिता प्रेग्नेंट हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement