Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: विक्की ने बीवी के साथ ही कर डाला खेल, Ankita Lokhande को पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट?

Bigg boss 17 का नया प्रोमो वीडियो आया है जिसने तहलका मचा दिया है. एक बार फिर से शो में ऐसा ट्विस्ट आया है जिसके बाद फेमस कपल Vicky Jain और Ankita Lokhande चर्चा में आ गए हैं.

Latest News
Bigg Boss 17: विक्की ने बीवी के साथ ही कर डाला खेल, Ankita Lokhande को पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट?

Ankita Lokhande Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg boss 17) में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एंट्री ली थी. कपल पहले दिन से चर्चा में बने हुए हैं. फिर चाहे उनकी लड़ाई हो या फिर उनका रोमांस. अंकिता के साथ लड़ाई करने के कारण कई बार विक्की जैन को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया है. वहीं, शो के लेटेस्ट वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. बिग बॉस ने कपल को एक जैसा ऑफर दिया जिसको लेकर दोनों के फैसले ने लोगों को चौंका दिया है. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है. 

इस हफ्ते बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन को लेकर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. इस बार अंकिता और विक्की के सामने एक ऐसी शर्त रखी गई जो लोगों को हैरान कर रही है. हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस कहते हैं कि कमरे खुल गए हैं. उन्होंने अंकिता और विक्की को बारी-बारी से थेरेपी रूम में बुलाया. पहले अंकिता को ऑफर दिया गया कि अगर वो विक्की को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर देती हैं, तो उन्हें दिल वाले रूम में भेज दिया जाएगा. हालांकि अंकिता पति को नॉमिनेट करने से मना कर देती हैं. 

इसके बाद बारी आती है विक्की जैन की. उन्होंने विक्की जैन को भी यही ऑफर दिया, हालांकि विक्की ने क्या फैसला लिया ये नहीं दिखाया है पर बाद में दोनों को लड़ते और बहस करते दिखाया गया है. इससे फैंस काफी परेशान हो गए हैं. लोगों का मानना है कि विक्की ने पक्का अंकिता को नॉमिनेट किया होगा. अब ऐसे में इस बात का खुलासा शो में ही हो पाएगा. 

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत संग रिश्ते में अंकिता लोखंडे ने की ये बड़ी गलतियां, कर चुकी हैं 5 बड़े खुलासे

इस हफ्ते आठ कंटेस्टेंट को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है. जबकि नील भट्ट पहले ही पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किए जा चुके हैं. उनके अलावा विक्की जैन, अनुराग डोभाल, खानजादी, सना रईस खान, अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार में से किसी एक पर बाहर जाने का खतरा मंडरा रहा है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और Vicky Jain के झगड़ों से डरी Ekta Kapoor, शो में स्पेशल मैसेज भेज दी ये सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement