Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'परिवार की इज्जत मिट्टी में' सासू मां की कड़वी बातें सुन टूटा Ankita Lokhande का दिल, एक्ट्रेस की आंखों में आए आंसू

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के फिनाले में विक्की जैन(Vicky Jain) की मां रंजना जैन(Ranjana Jain) अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) को ताने मारते हुए नजर आई हैं. उन्होंने परिवार की इज्जत पर एक्ट्रेस को ताना मारा है.

Latest News
'परिवार की इज्जत मिट्टी में' सासू मां की कड़वी बातें सुन टूटा Ankita Lokhande का दिल, एक्ट्रेस की आंखों में आए आंसू

Ranjana Jain, Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) का बीती रात फिनाले था और इस फिनाले में मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) ने अपने नाम किया है. वहीं, उनके साथ फिनाले की रेस में अरुण माशैट्टी(Arun Mashetty), अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) और अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) थे. हालांकि अरुण फाइनल की रेस से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बने थे और अंकिता लोखंडे दूसरी कंटेस्टेंट. वहीं, फिनाले रिजल्ट से पहले सभी कंटेस्टेंट के बीच मौज मस्ती देखने को मिली थी. इस बीच अंकिता की सास रंजना जैन(Ranjana Jain), उनके पति विक्की जैन(Vicky Jain) और भाभी शो के फिनाले में एक्ट्रेस को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे. इस बीच अंकिता की सास ने एक्ट्रेस को परिवार की इज्जत पर ताना मारा था, जिसके बाद एक्ट्रेस का मूड पूरी तरह से खराब हो गया था. 


दरअसल, होस्ट सलमान खान ने अंकिता की सास रंजनी और एक्ट्रेस को उनके पुराने स्टेटमेंट के लिए टीज कर रहे थे. सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनकी सास से एक दूसरे से कुछ वादे करवाए. अंकिता ने अपने परिवार, अपनी सास का ख्याल रखने और जीवन भर विक्की के साथ लड़ाई न करने और प्यार से रहने का वादा किया. इसपर सलमान ने मजाक में कहा था कि लड़ाई कभी ना हो वो तो पॉसिबल नहीं है. वहीं, अंकिता की सास ने एक्ट्रेस से कहा कि अंकिता को एक और वादा करना चाहिए कि वह जहां परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए ऐसे शो में हिस्सा नहीं लेगी. सासु मां की बात सुनने के बाद अंकिता लोखंडे का मूड खराब हो गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 grand finale LIVE Updates: Munawar ने किया शो को अपने नाम, ग्रैंड फिनाले में Abhishek को दी मात

विक्की की मां पहले भी मार चुकी है अंकिता लोखंडे को ताने

आपको बता दें कि इससे पहले भी रंजना जैन बिग बॉस के घर में गेस्ट बनकर पहुंची थीं और उन्होंने अंकिता को विक्की की अच्छे से रिस्पेक्ट करने के लिए कहा था. उन्होंने यह भी कहा था कि कैसे उनके ससुर अंकिता के विक्की पर चप्पल फेंकने को लेकर नाराज थे और उन्होंने एक्ट्रेस की मां को फोन भी किया था और पूछा गया था कि क्या वह भी अपने पति को इसी तरह से मारती हैं. इसपर अंकिता काफी परेशान हो जाती हैं. उन्होंने अपनी सास से कहा था कि मेरे पापा कि अभी डेथ हुई है, आप उन्हें कुछ न कहें. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: टीवी की ये 6 बहुएं जीत चुकी हैं बिग बॉस की ट्रॉफी, क्या अंकिता लोखंडे भी कर पाएंगी ये कमाल?

मुनव्वर ने अपने नाम की बिग बॉस 17 की ट्रॉफी

वहीं, आपको बता दें कि बिग बॉस का फिनाले मुनव्वर फारूकी ने जीत लिया है. उन्होंने अभिषेक कुमार को मात दी है. वहीं, अंकिता लोखंडे चौथे पायदान पर रही थीं. उनकी हार से परिवार के लोग काफी निराश हुए हैं. वहीं, सलमान खान ने जिस दौरान उन्हें एविक्ट किया था, तो उन्होंने कहा था कि मुझे लगा आप जीतेंगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement