Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bigg Boss 17: Weekend Ka Vaar में सलमान ने लगाए कृति-टाइगर संग ठुमके, Kangana Ranaut संग खेला गरबा, देखें मजेदार प्रोमो

टीवी का विवादित शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के वीकेंड का वार काफी मजेदार होने वाला है. इस सप्ताह शो में कई कलाकार शिरकत करने वाले हैं.

Latest News
Bigg Boss 17: Weekend Ka Vaar में सलमान ने लगाए कृति-टाइगर संग ठुमके, Kangana Ranaut संग खेला गरबा, देखें मजेदार प्रोमो

Salman Khan, Kriti Sanon Tiger Shroff, Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का विवादित शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) की शुरूआत हो चुकी है और शो के सभी कंटेस्टेंट दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. शो में लगातार पहले ही हफ्ते में लड़ाई और झगड़ा देखने को मिल रहा है. वहीं, आज वीकेंड का वार होने वाला है, जिसका हाल ही में प्रोमो रिलीज हुआ है और इस दौरान सलमान खान के साथ बॉलीवुड के कई अन्य कलाकार भी नजर आए हैं. 

दरअसल, बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का जबरदस्त प्रोमो वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान गणपथ स्टारर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान दोनों कलाकारों के साथ गणपथ के गाने पर डांस कर रेह हैं. जहां कृति सेनन और टाइगर को ब्लैक कलर में ट्वीन करते हुए देखा गया है. वहीं, शो के दौरान सलमान खान भी ब्लैक टी-शर्ट, ग्रे जैकेट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. तीनों इस दौरान मजेदार अंदाज में बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से सबसे पहले बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, इंटरनेट पर लीक हो गया नाम

कंगना संग सलमान ने किया डांस

वहीं, वीकेंड का वार में तेजस एक्ट्रेस  कंगना रनौत भी पहुंची है. जो कि सलमान खान के साथ शो में नजर आएंगी. एक्ट्रेस स्टेज पर होस्ट के साथ गरबा खेलते हुए दिखाई दें रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने लैवेंडर ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है और फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Khanzaadi ने अभिषेक कुमार पर लगाया फिजिकल असॉल्ट का आरोप, बचाव में उतरीं अंकिता लोखड़े

ईशा मालवीय की सलमान ने लगाई क्लास

वहीं, इस वीकेंड का वार प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि सलमान खान अभिषेक कुमार पर पहले फिजिकल असॉल्ट का आरोप लगाने और फिर उनके साथ रूम शेयर करने को लेकर ईशा मालवीय की क्लास लगाई है. इस पर सलमान खान ने ईशा को सेल्फ ओबसेस्ड बताया है. 

तीन कंटेस्टेंट हुए एविक्शन के लिए नॉमिनेट

वहीं. आपको बता दें कि इस सप्ताह तीन कंटेस्टेंट को नोमिनेट किया गया है, जिसमें अभिषेक कुमा, नवीद सोले, और मन्नारा चोपड़ा शामिल हैं. हालांकि तीनों कंटेस्टेंट में कौन बाहर होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा. वहीं, सलमान खान जल्द ही अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर आ रहे हैं. जो कि दिवाली के मौके पर 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement