Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुड न्यूज! Bigg Boss 18 का इंतजार जल्द होगा खत्म, Salman Khan देंगे ये धांसू सरप्राइज?

Bigg Boss OTT 3 को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अब Bigg Boss 18 को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आ रही है जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Latest News
गुड न्यूज! Bigg Boss 18 का इंतजार जल्द होगा खत्म, Salman Khan देंगे ये धांसू सरप्राइज?

Bigg Boss 18 Salman Khan बिग बॉस 18 सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है. जियो सिनेमा पर ये शो 24 घंटे लाइव स्ट्रीम हो रहा है. वहीं इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. वहीं ओटीटी के खत्म होने के बाद बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) के शुरू होने की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ये शो सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में कलर्स टीवी पर शुरू होगा. वहीं सलमान खान (Salman Khan) इस सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे.

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 21 जून को प्रीमियर हुआ था और इसे अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. ये 4 अगस्त को खत्म होने वाला है हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस सीजन के खत्म होने से पहले ही लोग बिग बॉस 18 के बारे में खबरें शुरू हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें कि ये नया सीजन सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में कलर्स टीवी पर शुरू होगा.

इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें बताया गया है कि बिग बॉस 18 के प्रीमियर के लिए मेकर्स ने पहले ही कई मशहूर हस्तियों से संपर्क किया है. इस साल सितंबर या अक्टूबर में बिग बॉस 18 का प्रीमियर होने वाला है. इस पोस्ट में लिखा 'Bigg Boss 18 सितंबर के अंत या अक्टूबर से Colors TV पर शुरू होगा. कई मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है.'


ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: घर में दूसरी बार हुई तगड़ी वाली लड़ाई, पिटते-पिटते बचे Elvish Yadav के जिगरी यार


रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' की शुरुआत पिछले साल 15 अक्टूबर को हुई थी. हर सीजन की तरह ये भी काफी लाइमलाइट में रहा. उस सीजन के विनर मुनव्वर फारूकी थे. सलमान खान ने ही इसे होस्ट किया था.


ये भी पढ़ें: सेम नाम से परेशान हुए सिंगर Armaan Malik, Bigg Boss OTT 3 के इस कंटेस्टेंट के कारण खड़ी हुई मुश्किल


Big Brother के कॉन्सेप्ट पर बना है Bigg Boss
भारत में बिग बॉस शो का कॉन्सेप्ट ब्रिटिश टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर से लिया गया था. बिग बॉस का पहला शो साल 2006 में सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ था. तब इसे अरशद वारसी ने होस्ट किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement