Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shefali Jariwala: 'कांटा लगा गर्ल' ने पति संग शेयर किया ऐसा Video, भड़के यूजर्स ने दे दिया 'अश्लील' का टैग

Shefali Jariwala ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. हालांकि, इसे लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है

Latest News
Shefali Jariwala: 'कांटा लगा गर्ल' ने पति संग शेयर किया ऐसा Video, भड़के यूजर्स ने दे दिया 'अश्लील' का टैग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'कांटा लगा गर्ल' एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा शेफाली को उनके बेटर हाल्फ पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ रोमांटिक होते हुए भी अक्सर देखा जाता है. फैंस दोनों की इस जोड़ी खूब पसंद करते हैं. हालांकि, इस बार शेफाली ने पराग के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर फैंस ने एक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया है. 

क्या है पूरा मामला?
शेफाली जरीवाला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति पराग त्यागी के साथ अलग ही अंदाज में बर्फ का गोला खाती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस कहती हैं, 'जूबु बीच रोमांस.' इसके बाद कपल गोला खाते हुए लिप-लॉक करता नजर आता है. कैमरे के सामने शेफाली के पति के साथ लिप-लॉक वाले इस वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के दिए दर्द के बाद भी क्यों पिघला Ex वाइफ Dalljiet Kaur का दिल? खुद बताई वजह

वीडियो में कपल काफी खुश नजर आ रहा है लेकिन इसे लेकर फैंस का रिएक्शन्स कुछ अच्छा नहीं रहा. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसपर जमकर भड़ास निकालना शुरू कर दिया है. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसे रोमांस नहीं, अश्लीलता कहते हैं' तो दूसरे ने लिखा, 'ये जरूरी था क्या?' तीसरे ने लिखा, 'ये घटिया हरकतें करके क्या दिखाना चाहते हो.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'इसपर भी उर्फी का असर हो गया लगता है.' हालांकि, इस बीच कुछ लोग कपल की तारीफ करते भी नजर आए. 

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

Shefali Jariwala

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: 'बोल्ड कपड़ों' और 'धर्म' की वजह से नहीं मिल रहा उर्फी को घर, धक्के खाने को मजबूर एक्ट्रेस का छलका दर्द  

बता दें कि शेफाली जरीवाला को उनके बॉल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, बात अगर पराग त्यागी की करें तो वे अबतक टीवी के कई शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुका हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement