Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गौतम गुलाटी हैं Abhishek Malhan के फेवरेट कंटेस्टेंट, बिग बॉस विनर ने ट्वीट कर दिया मजेदार रिप्लाई

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने बताया कि गौतम गुलाटी(Gautam Gulati) उनके फेवरेट बिग बॉस विनर हैं.

Latest News
गौतम गुलाटी हैं Abhishek Malhan के फेवरेट कंटेस्टेंट, बिग बॉस विनर ने ट्वीट कर दिया मजेदार रिप्लाई

Abhishek Malhan Gautam Gulati

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) इन दिनों लगातार चर्चा में है. सीजन 2 के कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) काफी चर्चा में रहे हैं. वहीं, हाल ही में अभिषेक ने हाल ही में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर बात की है. शनिवार के वीकेंड के वार से पहले, अभिषेक जिया शंकर(Jiya Shankar) के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह बिग बॉस के सीजन को याद कर रहे हैं और उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि सिर्फ एक कंटेस्टेंट के लिए उन्होंने बिग बॉस का वह पूरा सीजन देखा था.

दरअसल, अभिषेक ने बताया कि गौतम गुलाटी(Gautam Gulati) उनका फेवरेट कंटेस्टेंट है. अभिषेक ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, गौतम और असीम रियाज सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने अपने अपने बिग बॉस सीजन को काफी इंटरेस्टिंग बना दिया था.उन्होंने आगे कहा कि अगर वह शो जीतते हैं, तो वह बिग बॉस 17 में भाग लेना चाहेंगे. फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान ने बिग बॉस के सीजन में भाग लेने की इच्छा जाहिर की है. इस दौरान जिया शंकर के साथ बात करते हुए अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने गौतम गुलाटी को भी काफी इंप्रेस किया है.

गौतम गुलाटी ने ट्वीट किया वीडियो

बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी ने अपने ट्विटर पर अभिषेक मल्हान का वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- तुम्हें भी बहुत प्यार यार, ऑल द बेस्ट किल इट विथ काइंडनेस. इस वीडियो में अभिषेक जिया से कहते हैं मेरा तो ऑल टाइम बिग बॉस कंटेस्टेंट एंड विनर, इसपर जिया टोंकती हैं और कहती हैं सिद्धार्थ. तभी अभिषेक कहते हैं, सिद्धार्थ तो हमेशा से ही फेवरेट हैं, लेकिन गौतम गुलाटी, वो पूरा सीजन मैंने उस बंदे के लिए देखा था. प्यार था वो उस सीजन का.

ये भी पढ़ें- फॉलोअर्स स्टेटमेंट पर बुरे फंसे Abhishek Malhan, Salman Khan ने फुकरा इंसान की जमकर लगाई फटकार

फैंस ने गौतम को कहा थैंक्यू

वहीं, गौतम गुलाटी के वीडियो शेयर करने के बाद अभिषेक मल्हान के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए और उन्होंने सपोर्ट के लिए थैंक्यू कहा. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा- मैं भी और मैं अभिषेक से सहमत हूं, क्योंकि मैंने भी वह सीजन सिर्फ गौतम की वजह से देखा था और वो आखिरी सीजन था जो मेरा फेवरेट कंटेस्टेंट जीता था. वहीं, अन्य ने लिखा- भाई थैंक्यू अभिषेक को सपोर्ट करने के लिए. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav का 'सिस्टम हैंग' करेंगे Dhruv Rathee? जानें कौन हैं बिग बॉस ओटीटी के नए कंटेस्टेंट

14 अगस्त को होगा फिनाले

रविवार को सीजन का आखिरी वीकेंड का वार होगा और नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से मनीषा रानी, जिया शंकर, जैद हदीद और अविनाश सचदेव को ग्रैंड फिनाले से एक सप्ताह पहले बाहर कर दिया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी 2 अगले हफ्ते खत्म होने वाला है और शो का फिनाले 14 अगस्त को होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement