Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 Contestant List: नवाजुद्दीन की Ex वाइफ बनेंगी कंटेस्टेंट, सलमान खान ने किया लिस्ट का खुलासा

Salman Khan ने Bigg Boss OTT 2 की कंटेस्टेंट लिस्ट का ऐलान कर दिया है. इस बार Nawazuddin Siddiqui की एक्स वाइफ Aaliya Siddiqui के साथ कई नामी सेलेब्रिटीज शो का हिस्सा बनेंगे.

Bigg Boss OTT 2 Contestant List: नवाजुद्दीन की Ex वाइफ बनेंगी कंटेस्टेंट, सलमान खान ने किया लिस्ट का खुलासा

Salman Khan Bigg Boss OTT 2 Contestant List: सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट लिस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी वर्जन एक बार फिर से सुर्खियों में है. इस शो दूसरे सीजन यानी बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के कंटेस्टेंट की लिस्ट आउट हो गई है. वूट (Voot) और जियो (Jio) पर रिलीज होने वाले इस शो के कंटेस्टेंट की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई है. इसके साथ ही शो के होस्ट सलमान खान का एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें रफ्तार के रैप के साथ बताया गया है कि इस बार का सीजन कैसा होगा? सलमान ने सभी कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी कर दी है.

बिग बॉस ओटीटी 2 से जुड़ा जो होस्ट सलमान का प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में सलमान खान बता रहे हैं कि किस तरह दर्शक शो के कंटेस्टेंट की किस्मत तय कर पाएंगे. सलमान ने वादा किया है कि इस बार का शो 'रॉ और अनफिल्टर्ड' होगा. इस प्रोमो में सलमान खान के साथ रैपर रफ्तार दिखाई दे रहे हैं. रफ्तार का रैप फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. सलमान के इस बार शो के कंटेस्टेंट्स का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ गई है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने किया लोगों के एंटरटेनमेंट का इंतजाम, इस शो के प्रोमो में किया बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी और शीजान खान की बहन फलक नाज़ कंटेस्टेंट बनकर दिखाई देंगे. इसके अलावा जिन कंटेस्टेंट के नाम फाइनल हुए हैं, उनमें आकांक्षा पुरी, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, पुनीत सुपरस्टार, अविनाश सचदेव, साइरस बरोचा और पलक पुरसवानी शामिल हैं. बता दें कि इनमें से आकांक्षा पुरी टीवी का जाना- पहचाना नाम हैं, उन्होंने रिएलिटी शो 'स्वयंवर: मिका दी वोटी' जीता था. बता दें कि ये शो 17 जून को जियो सिनेमा पर फ्री में उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें- Karan Johar को बड़ा झटका, ट्रोलिंग के बीच इस शो से हुए बाहर, मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने ली जगह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement