Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhishek Malhan से Jiya Shankar ने शेयर की अपनी फैमिली की बातें, कहा-सिंगल मॉम के साथ रहना आसान नहीं

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg boss Ott 2) कंटेस्टेंट जिया शंकर(Jiya Shankar) ने अपनी ब्रोकन फैमिली को लेकर अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) संग बातें शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि सिंगर मदर के साथ रहना आसान नहीं है.

Abhishek Malhan से Jiya Shankar ने शेयर की अपनी फैमिली की बातें, कहा-सिंगल मॉम के साथ रहना आसान नहीं

Jiya Shankar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 लगातार चर्चा में है. शो के कंटेस्टेंट एल्विश यादव(Elvish Yadav), अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan), मनीषा रानी(Manisha Rani) बीते दिनों काफी खबरों में रहे हैं. बीते एपिसोड में सलमान खान(Salman Khan) ने एल्विश यादव को फटकार लगाई थी, जिसको बाद दबंग खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. इसी बीच वीकेंड का वार में आशिका भाटिया(Aashika Bhatia) घर से बाहर हो गई हैं. वहीं, आने वाले एपिसोड में जिया शंकर(Jiya Shankar) अभिषेक मल्हान के साथ अपनी ब्रोकन फैमिली को लेकर बात करते हुए नजर आई हैं. 

जिया शंकर जो कि हमेशा ही अपने परिवार की बात आने पर चुप हो जाती हैं, उन्होंने आखिरकार अभिषेक मल्हान के साथ इसको लेकर खुलकर बात की है. नॉमिनेशन के बाद जिया ने अविनाश को चुना और उनके साथ झगड़ा हो गया था. अभिषेक मल्हान उसे समझाने की कोशिश कर रहे थे कि उसने एक अच्छे दोस्त को नॉमिनेट करके गलत किया. हालांकि जिया की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा कि वह अपने लिए गेम खेलना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. 

जिया ने बिना पिता के झेली कई परेशानियां

जिया ने आगे अपनी मां को लेकर बात की और उन्होंने बताया कि उनके परिवार में कोई भी पुरुष नहीं है. अभिषेक ने उसे कंसोल करते हुए कहा कि क्या उसका कोई भाई नहीं है. इसपर जिया ने इनकार कर दिया. उन्होंने यह भी बताया कि बिना पिता के अपने पूरे जीवन में उन्होंने कितनी परेशानियों का सामना किया है. अभिषेक ने यह सभी बातें सुनने के बाद जिया को शांत करवाया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 से बाहर हुईं Falaq Naaz, Avinash Sachdev ने यूं बयां किया टूटे दिल का दर्द

सिंगल मॉम के साथ रहना आसान नहीं

जिया ने कहा मेरे जैसी जिंदगी किसी ने नहीं जी है. मेरे पिता नहीं है और अकेली मां के साथ रहना आसान नहीं है. मेरे परिवार में कोई पुरुष नहीं है, भाई भी नहीं है. सिर्फ मैं और मेरी मां हैं. जैद से जुड़ी बातें मुझे इफेक्ट करती हैं क्योंकि वह खुद को मेरे पिता की तरह बताता है, जो कि नहीं है. अभिषेक ने आगे कहा इंडिविज्यूल बेस पर आपने सही फैसला लिया. हालांकि आपको दोस्ती के नजरिए से सोचना चाहिए. अविनाश और जैद दोनों आप पर बहुत भरोसा करते थे और आपके ऐसा करने से आप लोगों के बीच सब कुछ खत्म हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 Winner हो गया फाइनल? जाने Elvish Yadav और Abhishek Malhan में किसने जीती बाजी

जैद और अविनाश ने निकाला गुस्सा

जैद और अविनाश ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया. जैद ने कहा मैंने उससे यह उम्मीद नहीं की थी, क्योंकि हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. उसने न केवल मुझे धोखा दिया बल्कि मेरे फादरहुड की जिम्मेदारियों पर भी सवाल खड़े किए हैं. वह एक सांप है और मैं उसे कभी भी माफ नहीं करूंगा. दूसरी ओर अविनाश ने कहा मैंने ऐसा सोचा भी नहीं था. बताओ मैंने उसके लिए क्या नहीं किया. मैं जानता हूं कि वह बहुत इमोशनल इंसान है और मैंने सब कुछ उनके हिसाब से किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement