Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2  के फिनाले में हुई ये 5 खास बातें, विनर बने एल्विश यादव

Bigg Boss OTT 2 Live: आज Salman Khan के शो का फिनाले सीजन है और आज ही फैसला हो जाएगा कि ये शो कौन जीतेगा.

Latest News
Bigg Boss OTT 2  के फिनाले में हुई ये 5 खास बातें, विनर बने एल्विश यादव

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी फिनाले

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) का आज धमाकेदार फिनाले हुआ. शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी (Manisha Rani), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) हैं. आज इनमें से कौन विनर (Bigg Boss OTT 2 Winner) बनेगा, इस बात का फैसला हो जाएगा. बताया जा रहा है कि शो के दो कंटेस्टेंट्स अभिषेक और एल्विश के बीच जबरदस्त भिडंत है. शो पर घर से निकल चुके सभी कंटेस्टेंट और फाइनलिस्ट के पेरेंट्स भी पहुंचे.

शो पर अभिषेक और एल्विश के माता-पिता ने एंट्री ली और बेबिका के भी पेरेंट्स आए. इसके साथ ही पूजा को सपोर्ट करने उनके पिता महेश भट्ट ने भी शिरकत की. सलमान खान ने शो शुरू होते ही बता दिया कि अभिषेक मल्हान की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वो फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन वो जल्द ही शो पर लौटेंगे. शो की शुरुआत में रैपर बादशाह ने एंट्री ली और उनके गाने पर शो के फाइनलिस्ट ने किलर परफॉर्मेंस दी. अभिषेक परफॉर्मेंस नहीं दे पाए लेकिन उनकी बिग बॉस की क्लिप्स चलाई गईं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 Finale से कुछ घंटे पहले Abhishek Malhan पर आई मुसीबत, अस्पताल में भर्ती

बादशाह ने परफॉर्मेंस के बाद घर के कंटेस्टेंट्स से बातचीत की. उन्होंने घरवालों को अपनी फैमिली के मैसेजेज सुनाए. ये देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गए. शो की शुरुआत इमोशनल नोट के साथ हुई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 से बाहर आते ही Jiya Shankar ने Elvish Yadav संग बॉन्डिंग पर की दिल की बात, बोलीं- वो स्पेशल..

इसके बाद सलमान खान ने फाइनलिस्ट की बात उनके पेरेंट्स से करवाई. इस दौरान उन्होंने अभिषेक मल्हान के पेरेंट्स की ओर इशारा करते हुए कहा 'बेबिका सास- ससुर के पैर छुओ'. इसके बाद उन्होंने अभिषेक के पेरेंट्स से कहा कि 'बेबिका से अच्छी बहू नहीं मिलेगी'. बता दें कि शो से पहले ही बेबिका और अभिषेक के रिश्ते को लेकर बातें चल रही थीं.

शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से पूजा भट्ट बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं. पूजा के बाद शो पर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अभिषेक मल्हान आ गए. उन्हें चलने में कुछ दिक्कत हो रही है लेकिन वो अभी ठीक हैं. इसके बाद बेबिका धुर्वे भी शो से बाहर हो गईं.

टॉप 3 से में से बाहर हो गईं मनीषा रानी, जिसके बाद अभिषेक और एल्विश के बीच विनर बनने की जंग छिड़ी. इसके बाद सलमान ने ऐलान किया कि इस सीजन के विनर बने एल्विश यादव.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement