Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhishek Malhan के बर्ताव से Pooja Bhatt हुईं दुखी, रोते हुए कही अपने दिल की बात

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के हाल ही के एपिसोड में पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) के बर्ताव से काफी नाराज नजर आई हैं. इस दौरान वह भावुक भी हो गई थीं.

Latest News
Abhishek Malhan के बर्ताव से Pooja Bhatt हुईं दुखी, रोते हुए कही अपने दिल की बात

Abhishek Malhan Pooja Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. हाल ही में अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को शो के पहले फाइनलिस्ट के तौर पर चुन लिया गया है. यूट्यूबर की जगह फिनाले में पक्की हो गई है. वहीं, बिग बॉस के नए एपिसोड में कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान, जैद हदीद(Jad Hadid), पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) और अविनाश सचदेव(Avinash Sachdev) फलों की टोकरी के टास्क के दौरान भिड़ गए थे और बाद में अभिषेक गेम जीत जाता है. वहीं, इस दौरान पूजा अभिषेक को लेकर काफी नाराज नजर आई  और उन्होंने आज के यंगस्टर्स को लेकर कुछ बातें कहीं.

टास्क के दौरान अभिषेक पूजा से कहता है कि वह इस बहस में युवाओं को शामिल करना बंद करें और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. इसके साथ ही इसपर पूजा कहती हैं कि क्या आप आज के युवाओं के एंबेस्डर हैं और यहां तक कि आपने अविनाश की उम्र पर भी कमेंट किया है. आप उसे एक बार फिर 36 का कहते रहे तो वह क्या था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT में Fukra Insaan को टक्कर देने आ सकता है ये यूट्यूबर, हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहां जानें सबकुछ

पूजा ने जाहिर की नाराजगी

वहीं, इस बहस बाजी और टास्क खत्म होने के बाद पूजा भट्ट, बेबिका, जैद हदीद के साथ गार्डन एरिया में बैठी होती हैं और इस दौरान टास्क के दौरान जो चीजें होती हैं, वह उसको लेकर बातें करती हैं. इस दौरान पूजा काफी भावुक नजर आती रहैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में इस तरह का गेम नहीं खेला. भले ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे कर लिए हों, लेकिन कभी भी किसी पर रिएक्शन नहीं दिया और न ही किसी की डिसरिस्पेक्ट की है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT सीजन 2 को मिला अपना पहला फाइनलिस्ट, Pooja Bhatt को हराकर इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

रोते नजर आईं पूजा

इस दौरान पूजा की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह कहती हैं, जीत क्या होती है और इसका फैसला कौन करता है? हां एक बंदा ट्रॉफी संभाल सकता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि बाकी के 5 लोग गेम हार गए हैं. हां ये हमें दिया गया एक काम था लेकिन बिग बॉस ने मुझे खेल की कंसीव करने का ऑप्शन दिया था और ये करना चाहिए था. मेरा कहना ये है कि मैं ग्रेस के साथ हार सकती हूं, लेकिन जहां तक अभिषेक का सवाल है, इतना सब कुछ होने के बाद मैंने उसे देखा है और जीतने की एक्साइटमेंट देखी है.

पूजा ने अभिषेक को लेकर कही यह बात

क्या आपको लगता है कि जब मैंने सेब दिए तो क्या मैंने छेड़छाड़ की, नहीं मैं ऐसा क्यों करूंगी. मैं परेशान नहीं हूं मैं बस समझ नहीं पा रही हूं कि यह दुनिया नहीं है, अलग दुनिया भी है और मैं ऐसी दुनिया का हिस्सा नहीं बनना चाहती. मैं हारे हुए लोगों के साथ खड़ी रहूंगी, मैं कभी भी विनर को आंख मूंदकर फॉलो नहीं करती और न ही उनके साथ खड़ी होती. मैं खुद को बदलने वाली नहीं हू मैं लोगों के साथ खड़ी हूं जैसे वे हैं.

घर में सभी को लेनी होगी अपनी जिम्मेदारी

पूजा ने आगे अविनाश और बेबिका से कहा कि घर में उसकी जिम्मेदारियां तय हैं और वह अब से घर में कोई एक्स्ट्रा काम नहीं करेगी,  और जो बंदा खाना बनाता है और काउंटर साफ नहीं करता है तो वह उसे साफ नहीं करेगी. पूजा ने कहा, बस इसलिए नहीं कि अभिषेक कप्तान हैं, मुझे लगता है कि अब हर किसी को घर में अपना बोझ खुद उठाना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement