Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 3 के मेकर्स ने कर दिया कांड! इस कंटेस्टेंट के एविक्शन पर मच गया इंटरनेट पर बवाल

Bigg Boss OTT 3 फिर से सुर्खियों में है. पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कंटेस्टेंट के एविक्शन का ऐलान किया गया है जिसे देख सभी शॉक्ड हैं. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है.

Latest News
Bigg Boss OTT 3 के मेकर्स ने कर दिया कांड! इस कंटेस्टेंट के एविक्शन पर मच गया इंटरनेट पर बवाल

Bigg Boss OTT 3 updates 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्ट्रीम हो रहे बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर काफी चर्चा है. हर दिन के साथ ये शो फिनाले (Bigg Boss OTT 3 finale) के करीब जा रहा है. हर हफ्ते शॉकिंग एविक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. पिछले हफ्ते शो से अदनान शेख, सना सुल्तान और दीपक चौरसिया बेघर हुए थे. वहीं इस हफ्ते नॉमिनेशन की तलवार लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria), विशाल पांडे (Vishal Pandey) और शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) पर लटक रही है. इसी बीच जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर एविक्शन (Bigg Boss OTT 3 eviction) का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे देख लोग काफी भड़क गए हैं.

जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पेज पर कंटेस्टेंट विशाल पांडे का एविक्शन पोस्ट शेयर किया गया था. हालांकि बाद में इसे हटा दिया गया पर ये लोगों की नजरों में आ गया और तेजी से वायरल हो गया. विशाल के सपोर्टर मेकर्स को ट्रोलर कर रहे हैं और समय से पहले घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम रिवील करने पर फटकार लगा रहे हैं.

एक यूजर ने पोस्ट शेयर कर लिखा 'ये रिएलिटी शो नहीं स्क्रिप्टेड शो है. विशाल पांडे को टॉप 5 में ना भेजना बिग बॉस ओटीटी 3 का गलत कदम है. हर सीजन में एक अनुचित एविक्शन होता रहा है.'

बता दें कि इस हफ्ते विशाल पांडे, लव कटारिया और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड हैं. रणवीर शौरी ने उन्हें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था.


ये भी पढ़ें: गुड न्यूज! Bigg Boss 18 का इंतजार जल्द होगा खत्म, Salman Khan देंगे ये धांसू सरप्राइज?


Armaan Malik और Vishal Pandey का फिर हुआ झगड़ा
शो में एक बार फिर अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच में लड़ाई देखने को मिली. दोनों में इससे पहले तब लड़ाई हुई थी जब से पायल ने कृतिका को लेकर विशाल के कमेंट के बारे में बताया है. तब अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया था, जिसकी सजा के तौर पर उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया. हालिया एपिसोड में फिर दोनों के बीच फिजिकल फाइट होते देखने को मिली है.


ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: घर में दूसरी बार हुई तगड़ी वाली लड़ाई, पिटते-पिटते बचे Elvish Yadav के जिगरी यार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement