Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

14 महीने की बेटी को स्कूल भेजने पर ट्रोल हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, खुद बताया क्यों लिया ये फैसला

TV की मशहूर एक्ट्रेस Debina Bonnerjee फिर से ट्रोल हो गई हैं. इस बार वो अपनी 14 महीने की बेटी को स्कूल भेजने को लेकर लोगों के निशाने पर हैं. इस मामले पर एक्ट्रेस ने अब खुद जवाब दिया है.

14 महीने की बेटी को स्कूल भेजने पर ट्रोल हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, खुद बताया क्यों लिया ये फैसला

Debina Bonnerjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) दो प्यारी बेटियों के पेरेंट्स बन चुके हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और साथ ही वो अपने व्लॉग के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. इस बार फिर वो लोगों करे निशाने पर हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी 14 महीने की बेटी लियाना चौधरी (Debina Bonnerjee daughter Lianna) को स्कूल भेजना शुरू कर दिया, जो उनके कुछ फैंस को पसंद नहीं आया. इसी को लेकर लोग उन्हें बातें सुना रहे हैं जिसका जवाब खुद देबिना ने दे दिया है.

देबिना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी की दो बेटियां हैं लियाना और दिविशा. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बड़ी बेटी लियाना को 14 महीने में ही प्लेस्कूल भेजना शुरू कर दिया. इसे लेकर लोग जमकर उन्हें बातें सुना रहे हैं. लोग देबिना पर सवाल उठा रहे हैं. इसी को लेकर एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में खुलासा किया है कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं. 

देबिना ने बताया कि वो अपनी बेटी को केवल 15 मिनट के लिए स्कूल भेजती हैं. उनका कहना है कि इससे उनकी बेटी थोड़ी देर बिजी रहती है और उसका स्क्रीन टाइम भी कम हो गया है वरना वो घर में रहकर टीवी देखने की जिद करती है.

ये भी पढ़ें: Debina Bonnerjee ने अस्पताल में शूट करवाया था डिलिवरी का वीडियो, बताया क्या होती है पूरी प्रॉसेस

बता दें कि देबिना 7 महिने में दोबारा मां बनीं थीं. एक्ट्रेस ने पिछले साल 3 अप्रैल को शादी के करीब 11 साल बाद बेबी लिएना को जन्म दिया था. इसके एक महीने बाद ही उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दिया था. इसे लेकर कपल को काफी ट्रोल किया गया था. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि आखिर इतनी जल्दी क्या थी, उन्हें अभी अपने पहले बेबी की परवरिश पर ध्यान देना चाहिए था.

ये भी पढ़ें: Debina Bonnerjee Baby Girl: 7 महीने बाद दूसरी बार मां बनीं देबिना बनर्जी, स्पेशल अंदाज में शेयर की गुड न्यूज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement