Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में 'छोटे कपड़े' पहनने वाली Rhythm Chanana ने तोड़ी चुप्पी, Urfi Javed पर कही शॉकिंग बात

Delhi Metro में 'छोटे कपड़े' पहनकर ट्रैवल करने वाली लड़की ने अपने पहले इंटरव्यू में Urfi Javed को लेकर चौंकाने वाली बात कही है.

Delhi Metro में 'छोटे कपड़े' पहनने वाली Rhythm Chanana ने तोड़ी चुप्पी, Urfi Javed पर कही शॉकिंग बात

Delhi Metro Girl Rhythm Chanana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो में कटआउट ड्रेस पहनकर बैठी लड़की (Delhi Metro Girl) इन दिनों इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस लड़की को रिवीलिंग कपड़ों और तरीफ के काबिल हिम्मत की वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) से कंपेयर किया जा रहा है लेकिन उसे ये भी नहीं पता है कि आखिर उर्फी है कौन? दिल्ली मेट्रो वाली इस डेयरिंग लड़की का नाम रिदम छनाना (Rhythm Chanana) है और हाल ही में उसने अपना पहला इंटरव्यू दिया है. रिदम ने अपने वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल करने वालों को शानदार अंदाज में जवाब भी दे डाला है.

Delhi Metro Girl ने तोड़ी चुप्पी

रिदम छनाना 19 साल की हैं और उन्होंने अपने पहले इंटरव्यू में साफ कर दिया है वो ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है. रिदम ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा 'मैं किस तरह के कपड़े पहनती हूं, इसकी मुझे पूरा आजादी है. मैं ये सब मशहूर होने के लिए नहीं कर रही हूं'. रिदम ने कहा है कि लोगों के जज करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने उर्फी को तो पहचानने से ही मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- 'माफी मांगती हूं', Delhi Metro वाली लड़की के वीडियो के बीच ट्रेंड हुआ Urfi Javed का ट्वीट, जानें क्या है सच्चाई

Urfi Javed पर कही ऐसी बात

रिदम कहती हैं कि 'मुझे इस बात की कतई परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या बातें करते हैं या क्या सोचते हैं'. रिदम ने उर्फी जावेद से तुलना पर कुछ ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. उन्होंने कहा 'मुझे नहीं पता है कि उर्फी कौन हैं? मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया कि वो कौन हैं जिनसे मुझे कंपेयर किया जा रहा है. मैं उर्फी की तरह बनने की कोशिश नहीं कर रही हूं, ये मेरी जिंदगी है और मैं वैसे ही रहना चाहती हूं जैसा मेरा दिल कहता है'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: क्या वाकई बदल गई हैं उर्फी जावेद? अतरंगी कपड़ों के लिए मांगी थी माफी, अब खुद बताई सच्चाई

क्या है DMRC का कनून?

बता दें कि जब रिदम का वीडियो वायरल हुआ था तब DMRC ने इस पर रिएक्शन देते हुए बयान जारी किया था और कहा था कि 'हम अपने यात्रियों से सभी सामाजिक शिष्टाचार के पालन की उम्मीद करते हैं. यात्रियों के ऐसी किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं होना चाहिए जिससे दूसरे यात्रियों को असुविधा हो. अभद्रता' को धारा 59 के तहत दंडनीय अपराध के रूप में सूचीबद्ध किया जाता है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement