Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devoleena की पति संग फोटो देख ट्रोल बोला 'लंगूर के हाथ में अंगूर', एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

Devoleena Bhattacharjee ने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया.

Devoleena की पति संग फोटो देख ट्रोल बोला 'लंगूर के हाथ में अंगूर', एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

Devoleena Bhattacharjee Trolled: ट्रोल हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में देवोलीना एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. देवोलीना ने अपने सोशल अकाउंट पर पति शहनवाज शेख (Shahnawaz Shaikh) के साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस फोटो की वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं लेकिन हर बार की तरह इस बार भी देवो ने ट्रोल्स को शानदार जवाब दिया है.

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शहनवाज के साथ फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट में वो अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटोशूट के लिए दोनों ने व्हाइट रंग के कपड़े पहने रखे हैं. इन फोटोशूट में दोनों की कैमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं, देवो का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया है. यहां देखें ट्रेंड हो रहा देवो और शहनवाज का ये फोटोशूट-

ये भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee: विशाल सिंह की बाहों में रोमांटिक होती दिखीं 'गोपी बहू', यूजर्स बोले 'इसने गंद फैला दी है'

Devoleena Bhattacharjee Trolled: ट्रोल हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी

इस फोटोशूट को शेयर करते हुए देवो ने एक गाने की लाइन कोट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जो तैनू धूप लगया तो मैं छांव बन जावां'. इस फोटोशूट पर जहां एक तरफ उन्हें तारीफें मिल रही हैं वहीं, दूसरी तरफ वो ट्रोल भी हो गई हैं. एक ट्रोल ने कमेंट करते हुए लिखा- 'लंगूर के हाथ में अंगूर'. इस पर देवो चुप नहीं रहीं बल्कि उन्होंने ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने रिप्लाई में लिखा- 'और कलयुग में शैतान का आगमन आपके पैदा होने से हो गया'.

ये भी पढ़ें- शाहनवाज से शादी के बाद Devoleena Bhattacharjee का ये लुक देखकर देखकर भड़क गए लोग, Photos वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement