Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस के लिए लिखा ये खास मैसेज

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की है. इसके साथ ही बेटे का नाम भी बता दिया है.

Latest News
Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस के लिए लिखा ये खास मैसेज

Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim Son: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने दिखाया बेटे का चेहरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दीपिका ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया है. दीपिका शोएब का बेटा प्रीमेच्योर बेबी था और उन्हें अपने बच्चे को कुछ दिनों तक अस्पताल में रखा पड़ा था. हालांकि, बाद में दोनों उसे धूमधाम से घर लेकर आ गए थे. दीपिका और शोएब ने अब जाकर फैंस से बेटे को मिलवाया है. नन्हे मेहमान की पहली झलक ने फैंस का दिल जीत लिया है. नए पेरेंट्स ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बेटे के नाम का भी खुलासा किया है.

दीपिका और शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में दोनों ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है. इस फैमिली फोटो में शोएब अपने बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और दीपिका बच्चे का हाथ चूमती नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों आखों में प्यार लिए अपने नन्हे मेहमान को निहारते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में बच्चे का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन उसके नाम का खुलासा हो गया है. यहां देखें वायरल हो रही दीपिका- शोएब की ये क्यूट फैमिली फोटो-

ये भी पढ़ें- Dipika Kakar ने आखिरकार रिवील किया बेटे का नाम, इस कारण पहले डिलीट कर दिया था व्लॉग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका, शोएब ने अपने बच्चे का नाम बता दिया है. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है 'RUHAAN' यानी दीपिका और शोएब ने बच्चे का नाम 'रूहान' रखा है. इसके साथ ही पोस्ट में इस कपल ने फैंस के लिए एक खास मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा- 'अपनी प्रार्थनाओं में इसे रखने के लिए शुक्रिया'. ये पोस्ट बच्चे के जन्म को 1 महीना पूरा हो जाने के मौके पर किया है. बता दें कि दीपिका 21 जून को मां बनी थीं. शोएब ने ये खुशखबरी देते हुए बताया था कि उनका बच्चा प्रीमेच्योर हुआ है लेकिन मां और बेटा दोनों ठीक हैं.

ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम ने फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज, बताया कैसा है अब बेटे का हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement