Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Dipika Kakar ने बने बनाए करियर को किया टाटा बाय? सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे

प्रेग्नेंट Dipika Kakar को हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि वो एक्टिंग छोड़ रही हैं. वहीं, अब जाकर इन खबरों की सच्चाई सामने आई है.

Latest News
Fact Check: Dipika Kakar ने बने बनाए करियर को किया टाटा बाय? सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे

Dipika Kakar On Quitting Acting: एक्टिंग छोड़ने पर बोलीं दीपिका कक्कड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. वो पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) साथ यूट्यूब व्लॉग (Youtube Vlog) पर फैंस के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं. इस बीच दीपिका का एक इंटरव्यू जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने अपने एक्टिंग करियर पर आगे के प्लान को लेकर बात की थी. इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. कईयों को लगने लगा कि एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है. इन वायरल खबरों पर अब जाकर एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर खुलकर जवाब दिया है.

कैसे Dipika Kakar के एक्टिंग छोड़ने की अफवाह?

दरअसल, दीपिका कक्कड़ ने टेली चक्कर को एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो किस तरह अपने प्रेग्नेंसी फेज़ को इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान कह दिया था 'जैसे ही मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी शुरू हुई, मैंने शोएब से कहा कि मैं अब काम नहीं करना चाहती हूं, मैं एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं. मैं एक हाउसवाइफ और एक मां की जिंदगी जीना चाहती हूं'. एक्ट्रेस के इसी बयान के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई एक्ट्रेस के फैंस ये सोच कर निराश हो गए कि दीपिका ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है. हालांकि, मामला कुछ और ही निकला-

क्या है सच्चाई?

एक्टिंग छोड़ने की वायरल खबरें जब एक्ट्रेस तक पहुंचीं तो दीपिका ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया कि आखिर सच्चाई क्या है. दीपिका ने कहा कि उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है और ना ही उन्होंने कुछ ऐसा कहा था. दीपिका ने कहा 'मेरे पिछले इंटरव्यू में मैंने जो कहा लोगों ने उसे गलत समझ लिया. मैं ये साफ करना चाहूंगी कि ऐसा कुछ भी नहीं है'. दीपिका ने इस बारे में ई-टाइम्स से कहा कि 'मैं हमेशा से हाउस वाइफ बनकर जिंदगी जीना चाहती थी. मुझे लगता है कि शोएब जब ऑफिस जाएं तो उनके लिए नाश्ता बनाऊंगी, परिवार का ख्याल रखूं'.

करियर को लेकर आगे है ऐसा प्लान

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'ऐसा नहीं है कि मुझे कभी काम नहीं करना है. मैं शुरुआती 4-5 साल अपने बच्चे को देना चाहती हूं, इसलिए हो सकता है कि मैं अगले 4-5 साल काम न करूं लेकिन ये भी हो सकता है कि कोई अच्छा ऑफर आए तो मैं तुरंत हां कर दूं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement