Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gandhi: हंसल मेहता और प्रतीक गांधी की फिर बनी जोड़ी, रामचंद्र गुहा की किताब पर बनाएंगे वेब सीरीज

Scam 1992 फेम प्रतीक गांधी एक बार फिर से हंसल मेहता के साथ महात्मा गांधी पर आधारित वेब सीरीज में नजर आएंगे. सीरीज को मशहूर इतिहासकार रामचंद्र गुहा की किताबों के आधार पर बनाया जाएगा.

Gandhi: हंसल मेहता और प्रतीक गांधी की फिर बनी जोड़ी, रामचंद्र गुहा की किताब ��पर बनाएंगे वेब सीरीज

Ramchandra Guha, Pratik Gandhi and Hansal Mehta : रामचंद्र गुहा, प्रतीक गांधी और हंसल मेहता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gandhi Web Series: फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) रामचंद्र गुहा (Ramchandra Guha) की दो किताबों : 'गांधी बिफोर इंडिया' और 'गांधी-द इयर्स दैट चेंज द वल्र्ड' पर आधारित वेब सीरीज बना रहे हैं. इस वेब सीरीज की नाम 'गांधी' रखा गया है. इस सीरीज में कोई और नहीं बल्कि प्रतीक गांधी ही महात्मा गांधी का किरदार निभाएंगे. यह दूसरी बार है जब हंसल मेहता और प्रतीक गांधी साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ये जोड़ी स्कैम 1992 में एक साथ काम किया था.

सीरीज को डायरेक्ट कर रहे डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा,  "जब आप महात्मा गांधी जैसे ऐतिहासिक और प्रतिष्ठित व्यक्ति की बात करते हैं, तो एक फिल्म निर्माता के रूप में आप पर पहले से ही एक बड़ी जिम्मेदारी है. सीरीज के साथ हमारा दृष्टिकोण इसे सच बनाना है. रामचंद्र गुहा की किताबों पर हमारी सीरीज आधारित होगी. जितना संभव हो सके और हम आश्वस्त और उत्साहित हैं कि हम दर्शकों के बीच ऐसी चीज लाएंगे कि वे उन्हें याद रख सकें."

ये भी पढ़ें - Jackie Shroff से लेकर Ranjeet तक, इन बॉलीवुड सितारों की नेकेड तस्वीरों के सामने फेल है रणवीर सिंह का फोटोशूट

समीर नायर के प्रोडक्शन तले बन रही सीरीज के बारे में उन्होंने कहा, "महात्मा गांधी की कहानी एक महान व्यक्ति की कहानी से कहीं अधिक है; यह एक राष्ट्र और कई अन्य  अन्य पर्सनालिटी के जन्म की भी कहानी है, जिन्होंने गांधी के साथ मिलकर भारत के लिए स्वतंत्रता दिलाई."

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 16: ऐसा होने वाला है Salman Khan के शो का नया सेट? लीक हो गई हैं तस्वीरें

हंसल मेहता की तरफ से डायरेक्ट की गई सीरीज स्कैम 1992 की आपार सफलता ने फैंस के दिलों में अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने प्रतीक गांधी जैसे टैलेंट से लोगों को रू-ब-रू कराया है. अब एक बार फिर दोनों साथ काम कर रहे हैं तो दर्शकों काफी उम्मीदे होंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement