Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gori Nagori Attacked: राजस्थानी डांसर के साथ हुई मारपीट, शिकायत करने पहुंची तो पुलिसवालों ने सेल्फी लेकर भेज दिया वापस

Bigg Boss 16 फेम Gori Nagori के साथ हाल ही में मारपीट हुई. इसके बाद जब वो शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचीं तो वहां उन्हें सेल्फी लेकर वापस भेज दिया गया. इसपर उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री से मदद मांगी है.

Gori Nagori Attacked: राजस्थानी डांसर के साथ हुई मारपीट, शिकायत �करने पहुंची तो पुलिसवालों ने सेल्फी लेकर भेज दिया वापस

Gori Nagori Attack

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फेम गोरी नागौरी (Gori Nagori) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. राजस्थानी डांसर ने सोशल मीडिया पर लंबो पोस्ट शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गोरी नागौरी ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उनके साथ मारपीट हुई है और उनकी जान को खतरा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वो हाल ही में अपनी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ पहुंची थीं, जहां उनके साथ मारपीट (Gori Nagori attack video) हुई. इसके बाद उन्होंने एक शॉकिंग बात कही. गोरी ने बताया कि जब वो शिकायत करने पुलिस के पास पहुंचीं तो वहां उन्हें सेल्फी लेकर वापस भेज दिया गया.

दरअसल हाल ही में राजस्थान की शकीरा कहे जाने वाली गोरी नागौरी ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोरी ने बताया कि 22 मई को वो अपनी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ पहुंची थीं जहां देर रात करीब 3 बजे विदाई के दौरान घर वालों ने उनके और टीम के साथ मारपीट की. हालांकि झगड़ा किस मामले को लेकर हुआ इसको लेकर डांसर भी अनजान हैं. इस दौरान उनकी टीम के लोगों को काफी चोट आई है.

गोरी ने पोस्ट में लिखा कि उनपर और उनकी टीम पर उनके जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हमला किया. उन्होंने बताया कि जब वो शिकायत दर्ज कराने पुलिस वालों के पास गईं तो वहां उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई बल्कि बोला गया कि घर का मामला है घर में निपटा लो.

गोरी का आरोप है कि पुलिस वालों ने उन्हें काफी देर तक बिठाए रखा और सेल्फी लेकर वापस भेज दिया. गोरी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट से मदद मांगते हुए जल्द  उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है. उन्होंने लिखा कि उनकी जान को खतरा है.

ये भी पढ़ें: Gori Nagori Dance: राजस्थानी शकीरा ने काली साड़ी में लगाए ऐसे हॉट ठुमके, सोशल मीडिया पर मच गया धमाल, देखें Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement