Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gufi Paintal Passed Away: Mahabharat के 'शकुनि मामा' ने अस्पताल में तोड़ा दम, इंडस्ट्री को बड़ा झटका

Gufi Paintal Passed Away: Mahabharat में शकुनि मामा का किरदार निभा चुके एक्टर का 78 की उम्र में निधन हो गया है. इस खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है.

Latest News
Gufi Paintal Passed Away: Mahabharat के 'शकुनि मामा' ने अस्पताल में तोड़ा दम, इंडस्ट्री को बड़ा झटका

Gufi Paintal Passed Away: गूफी पेंटल का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gufi Paintal Passed Away: बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में 'शकुनि मामा' (Shakuni Mama) का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल इस दुनिया को अलविदा करकर चले गए. उनके निधन की खबर इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है. कुछ दिनों पहले ही उनकी सेहत बिगड़ी थी, जिसके बाद गूफी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है, ये खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज भी शोक जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज शाम 4 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

गूफी पेंटल के परिवार ने ये दुखद खबर देते हुए एक स्टेटमेंट शेयर किया है. इस स्टेटमेंट के जरिए कहा गया है कि 'बड़े दुख के साथ हम सूचित कर रहे हैं कि हमारे पिता मिस्टर गूफी पेंटल (शकुनी माम) नहीं रहे. आज सुबह वो ये दुनिया छोड़कर चले गए. इस दौरान उनका परिवार उनके सामने रहा'. गूफी के भतीजे हितेन पेंटल ने बताया कि 79 की उम्र में एक्टर का निधन हार्ट फेलियर के कारण आज सुबह 9 बजे हुआ था. बताया जा रहा है कि उनका परिवार एक्टर के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है.

Mahabharat के शकुनि मामा Gufi Paintal की तबीयत बिगड़ी, एक्टर को अस्पताल में कराया भर्ती

बता दें कि गूफी ने बीआर चोपड़ा की महाभारत में 'शकुनी मामा' का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरी थीं. इस किरदार को उन्होंने इतनी शिद्दत से निभाया था कि वास्तव में कई लोग उनसे नफरत करने लगे थे. यही नहीं कुछ लोग उन्हें धमकी भरे खत भी भेजा करते थे. गूफी पेंटल एक्टर बनने से पहले फौज में थे. 1962 की जंग खत्म होने के बाद गूफी ने फौज छोड़ दी थी और मुंबई आ गए थे. इसके बाद उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई.

Mahabharat के श्रीकृष्ण Nitish Bhardwaj का रिश्ता टूटा, यूं छलका तलाक का दर्द...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement