Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shakuni Mama ने मौत से पहले 'दुर्योधन' से कही थी ये बात, इमोशनल कर देगा Puneet Issar का खुलासा

शकुनि मामा के नाम से मशहूर गूफी पेंटल (Gufi Paintal) के निधन के बाद उनके दोस्त और दुर्योधन का किरदार निभा चुके पुनीत इस्सर(Puneet Issar) ने दुख जताया है.

Shakuni Mama ने मौत से पहले 'दुर्योधन' से कही थी ये बात, इमोशनल कर देगा Puneet Issar का खुलासा

Gufi Paintal Puneet Issar: गूफी पेंटल पुनीत इस्सर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज सुबह शकुनि मामा(Shakuni Mama) के नाम से मशहूर गूफी पेंटल(Gufi Paintal) ने अंतिम सांस ली है. एक्टर ने 79 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत की खबर के बाद से टीवी जगत के सितारे सदमे में हैं. बी आर चोपड़ा की महाभारत में उनके साथ नजर आए एक्टर पुनीत इस्सर(Puneet Issar), जिन्होंने दुर्योधन का किरदार निभाया था, उन्होंने एक्टर की मौत पर दुख जताया है. 

उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गूफी पेंटल संग अपने रिश्ते, दोस्ती को लेकर बात की है. एक्टर ने बताया कि उन्होंने कई तरह के प्ले और शो में एक साथ काम किया है. उन्होंने इस दौरान अपनी और गूफी की बातचीत के बारे में भी बताया है. पुनीत ने कहा कि 35 साल पहले हम दोनों ने महाभारत में काम किया था, लेकिन साल 2017 में उन्होंने एक नाटक तैयार किया, जिसका नाम था महाभारत- एन एपिक टेल. इस नाटक को पुनीत ने डायरेक्ट , प्रोड्यूसर, और साथ के साथ इसमें उन्होंने अभिनय भी किया था. इस प्ले में पुनीत ने दुर्योधन का किरदार निभाया था और गूफी ने मामा शकुनि का रोल अदा किया था. उन्होंने बताया कि बीते तीन सालों से वह दोनों लगातार हर महीने ये प्ले कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि हाल ही में वे दिल्ली में थे, जहां पर उन्होंने 80 शो साथ में किए थे. इसके साथ थी इसी महीने उन्होंने 4 शो किए थे और उन्होंने कहा कि मैं जानता था कि इस बार वह ठीक नहीं है, उनकी सेहत खराब है और मैं उनसे जाकर मिला तो वह कोमा में चले गए थे. 

ये भी पढ़ें- Shukuni Mama बनने से पहले भारत के लिए जान दांव पर लगा चुके थे Gufi Paintal, हैरान कर देंगी ये 5 बातें

आखिरी समय में भी काम करना चाहते थे गूफी

पुनीत ने आगे कहा कि मैंने उनसे अस्पताल जाने से तीन चार दिन पहले बात की थी. उन्होंने बताया कि गूफी ने उनसे तब कहा कि पुनीत मैं शो करना चाहता हूं, तुम चिंता मत करो. पुनीत ने आगे कहा कि मैं जानता हूं वह एक फाइटर हैं इस उम्र में भी वह परफॉर्म करने का जज्बा रखते हैं. उन्होंने आगे कहा वे हमेशा काम करते रहना चाहते थे, उस चीज को हर रोज सीखते रहना चाहते थे एक उत्साह के साथ, मैं बस यही गूफी सर के बारे में कह सकता हूं.

ये भी पढ़ें- 'अबे Shakuni Mama हम तेरी दूसरी टांग तोड़ देंगे', Mahabharat के दौरान Gufi Paintal से लोगों को क्यों हुई इतनी नफरत?

शाम 4 बजे तक होगा अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि बीते काफी वक्त से गूफी पेंटल बीमार चल रहे थे. उन्हें कुछ दिनों पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां पर आज उन्होंने अंतिम सांस ली थी. एक्टर के भतीजे ने बताया था कि उनकी मौत हार्ट फेलियर से हुई है और आज शाम 4 बजे तक उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement