Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hina Khan ने Breast Cancer की सर्जरी के बाद किया ऐसा काम, हिम्मत देख फैंस कर रहे सलाम

Hina Khan ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में शेयर किया था. अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस उनकी हिम्मत की काफी तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Hina Khan ने Breast Cancer की सर्जरी के बाद किया ऐसा काम, हिम्मत देख फैंस कर रहे सलाम

Hina Khan हिना खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. वो ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं और उनका इलाज जारी है. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इस बारे (Hina Khan breast cancer) में शेयर किया था. तभी से वो इंस्टा पर लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं और अपने इलाज को लेकर अपडेट दे रहे हैं. वहीं हाल ही में हिना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोग उनकी हिम्मत की काफी तारीफ कर रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं जिसका वो इलाज करा रही हैं. वो आए दिन अपनी हेल्थ से जुड़ी पल-पल की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया कि वो कैसे कैंसर जैसी बीमारी का मुकाबला कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस जिम में पसीना बहा रही हैं और हिम्मत से इसका मुकाबला कर रही हैं.

इस वीडियो के साथ हिना खान ने कैप्शन में लिखा 'जीतना है, एक-एक कदम आगे बढ़ना है. जो वादा मैंने खुद से किया था, वही पूरा कर रही हूं. जैसा कि मैंने कहा कि आप अच्छे दिन पा सकते हैं और उनका भरपूर लाभ उठा सकते हैं, भले ही वे कम हो. इस जर्नी को इस बात के लिए याद किया जाना चाहिए कि मैंने इससे क्या हासिल किया.' एक्ट्रेस की कैंसर की खबर सामने आने के बाद टीवी से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी परेशान हो गए हैं और जल्द ही एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Hina Khan के कैंसर की खबर सुन फट पड़ा था मां का कलेजा, आंखें नम कर देंगी ये 5 तस्वीरें


एक्ट्रेस के चाहने वाले इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'आप सच्ची फाइटर हैं हिना. आगे बढ़ते रहें आप निश्चित रूप से जीतेंगी.' एक और यूजर ने लिखा 'आप जैसी बहादुर और मजबूत महिला कभी नहीं देखी, आपको सलाम', अन्य ने लिखा 'आपको सलाम..आप अपने जीवन के इस चरण को अवश्य पार कर लेंगी.. हमारा आशीर्वाद और प्रार्थनाएं सदैव आपके साथ हैं..'


ये भी पढ़ें: Chemotherapy के बाद काम पर लौटीं Hina Khan ने छुपाए दाग, विग पहनकर एक्ट्रेस ने शेयर किया नया लुक


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement