Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 14: कुछ ऐसी नजर आएगी Amitabh Bachchan के शो की पहली शाम, 'आजादी के गर्व का महापर्व' में नजर आएंगे ये दिग्गज

Kaun Banega Crorepati अपने नए सीजन के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है. 13 सुपरहिट सीजन के बाद लोग इसके 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि ये इंतजार खत्म हो गया है. केबीसी का 14वां सीजन 7 अगस्त से सोनी टीवी पर शुरू हो रहा है. शो की पहली शाम यादगार होने वाली है.

Latest News
KBC 14: कुछ ऐसी नजर आएगी Amitabh Bachchan के शो की पहली शाम, 'आजादी के गर्व का महापर्व' में नजर आएंगे ये दिग्गज

KBC 14: केबीसी 14 (photo courtesy: @SonyTV twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kaun Banega Crorepati 14: इस साल भारत अपनी आजादी की 75वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहा है. ऐसे में अगस्त की शुरुआत में ही कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14) के नए सीजन का आगाज भी हो रहा है. छोटे पर्दे का ये फेमस शो सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. इसे देखने वालों तादात में भी लगातार इजाफा देखने को रहा है. 13 सुपरहिट सीजन के बाद अब लोग 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में लोगों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. 7 अगस्त यानी रविवार से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 की शुरुआत होने जा रहा है. इस बार का ओपनिंग एपिसोड हर मायने में खास होने वाला है. 

सोनी टीवी ने कुछ दिन पहले कौन बनेगा करोड़पति 14 का नया प्रोमो रिलीज किया था. वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कहते हुए नजर आए कि केबीसी के नए सीजन में ‘आजादी का महापर्व’ मनाया जाएगा. वीडियो में शो के पहले एपिसोड की भी झलकियां दिखाई गई हैं. इस बार के पहले एपिसोड में शानदार जश्न दिखाया जाएगा. प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के अलावा पद्म भूषण आमिर खान के साथ कारगिल वॉर में शामिल मेजर डीपी सिंह, महिला कर्नल मितली मधुमिता, पद्मविभूषण मेरी कौम, पद्मश्री सुनील छेत्री भी नजर आए. ये सभी दिग्गज पहले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan को 80 साल की उम्र में लगता है इस बात का डर, कांपने लगते हैं हाथ-पांव

प्रोमो को देखकर ये साफ है कि इस बार केबीसी 14 का पहला एपिसोड काफी ग्रैंड होने वाला है. इस खास एपिसोड में शामिल होने वाले ये सारे दिग्गज अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठकर सवालों के जवाब तो देंगे ही पर साथ ही साथ अपनी सफलता के कुछ अनुभव भी लोगों के साथ साझा करेंगे. इसी के चलते प्रोमो वीडियो में बिग बी कहते हैं 'अब होगा ज्ञानदार, दमदार, शानदार कौन बनेगा करोड़पति.'

ये भी पढ़ें: KBC 14: Amitabh Bachchan के सवालों में पास हुए Aamir Khan, जीत ली है चौंकाने वाली रकम?

बता दें कि केबीसी 14 का पहला एपिसोड 7 अगस्त यानी रविवार को रात 9 बजे से शुरू होगा. ये शो सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement