Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

'13 साल से नहीं है कोई शारीरिक संबंध', Mahabharat के 'कृष्ण' ने फिर IAS बीवी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

शो Mahabharat में भगवान कृष्ण का रोल निभा चुके एक्टर Nitish Bharadwaj ने अपनी वाइफ को लेकर फिर से शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि सालों से उनका पत्नी के साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं था.

Latest News
'13 साल से नहीं है कोई शारीरिक संबंध', Mahabharat के 'कृष्ण' ने फिर IAS बीवी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Nitish Bhardwaj Ex Wife

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीआर चोपड़ा के शो महाभारत (BR Chopra Mahabharat) में भगवान कृष्ण का रोल निभाकर घर घर में फेमस हुए एक्टर नितीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj as Lord Krishna) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों उन्होंने अपनी IAS एक्स वाइफ स्मिता गाटे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे. साथ ही बताया कि वो अपने बच्चों से मिलने के लिए परेशान हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक बार फिर शॉकिंग बात कही है. एक्टर ने कहा कि वो सिर्फ नाम के पति हैं और उनके बीच 13 सालों से कोई संबंध नहीं था. इसके साथ ही उन्होंने और भी काफी कुछ बताया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने फिर से अपनी पत्नी पर भड़ास निकाली है. वो बोले कि सालों से वो सिर्फ मानसिक उत्पीड़न झेल रहे हैं. एक्टर ने कहा कि 13 सालों से उनके और उनकी पत्नी के बीच कोई शारीरिक संबंध भी नहीं रहे. साथ ही नीतीश ने बताया कि उनकी वाइफ ने कहा था कि वो सरकारी नौकरी से थक गई हैं और एक अच्छी फैमिली लाइफ चाहती हैं. बताया जा रहा है कि आईएएस की पत्नी स्मिता गेट ने एक्टर पर आरोप लगाया है कि नीतीश भारद्वाज मुझे काम नहीं करने दे रहे हैं.

'Vicky Donor बना दिया'

नीतीश ने आगे कहा 'वो बच्चों के साथ किसी तरह का बॉन्ड नहीं बनने देना चाहती. हालांकि वो सिर्फ मेरा पैसा चाहती हैं. पहले बच्चे पैदा किए और विकी डोनर बना दिया.'

एक्टर बोले 'वो पुरुष-महिला रिश्ते में नहीं रहना चाहती थी... अगर ऐसा था तो उसने शादी क्यों की? 3 बार शादी क्यों? वह शादी तोड़े बिना अकेले ही शादीशुदा जिंदगी जीना चाहती थी.'


ये भी पढ़ें: 'आपको पापा कहने में घिन आती है', Mahabharat के 'कृष्णा' से बेटियों ने कही ऐसी बात, छलका एक्टर का दर्द


पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि एक्टर ने IAS स्मिता गाटे से साल 2009 में शादी की थी. 12 सालों तक साथ रहने के बाद वो अलग हो गए. दोनों की जुड़वां बेटियां हैं. वहीं फरवरी महीने में नितीश भारद्वाज अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी. नितीश का कहना है कि उन्हें मेंटल टॉर्चर किया जा रहा है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement