Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jhalak Dikhhla Jaa 11 जीतते ही बदल गए Manisha Rani से सुर, लिया बड़ा फैसला, डांस से किया तौबा

Manisha Rani ने खुद कहा है कि वो अब डांस नहीं करेंगी. वो हाल ही में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 की विनर बनीं.

Latest News
Jhalak Dikhhla Jaa 11 जीतते ही बदल गए Manisha Rani से सुर, लिया बड़ा फैसला, डांस से किया तौबा

Jhalak Dikhhla Jaa 11 winner Manisha Rani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी (Manisha Rani) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. पहले उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) से पॉपुलैरिटी मिली और अब हाल ही में उन्होंने रिएलिटी शो झलक दिखला जा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) भी जीत लिया है. शो के बाद उन्हें काफी फेम मिला और वो अब लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच मनीषा ने बड़ा फैसला लेने की बात कही है. उनका कहना है कि वो अब कुछ साल डांस नहीं करने वाली हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर की मानें तो मनीषा रानी ने कहा कि वो अब कुछ समय तक डांस नहीं करेंगी. वो बोलीं 'हो गया एक लाइफ का जी लिए. गंगा नहा लिए अब कोई डांस वाला शो नहीं करना है. बहुत मेहनत है इसमें. अब तो मैं एक महीना नहीं डांस करूंगी.'

हालांकि उन्होंने कहा कि वो रील्स और डांस वीडियो बनाती रहेंगी. मनीषा ने कहा 'डांस से इतना प्यार हो गया है कि अब मुझे लगता है कि बीच-बीच में कुछ डांस के वीडियो बनाते रहेंगे. प्रेशर वाला डांस नहीं करना है, अब आराम से डांस करेंगे.'


ये भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 winner: मनीषा रानी के सिर सजा विनर का ताज, ट्रॉफी के साथ जीती 25 लाख प्राइज मनी


Elvish Yadav से टूट गई दोस्ती 

एल्विश यादव हाल ही में मारपीट के मामले के बाद चर्चा में आए थे. खबरें हैं कि मनीषा रानी ने इंस्टा पर उन्हें अनफॉलो कर दिया. बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में उनकी अच्छी दोस्ती हुई थी. इसके बाद खबरें ये भी हैं कि एल्विश ने भी मनीषा को अनफॉलो कर दिया है.


ये भी पढ़ें: Manisha Rani नए घर में हुईं शिफ्ट, Youtube पर ब्लॉग शेयर कर दिखाई आलीशान अपार्टमेंट की पहली झलक


सोशल मीडिया से बनाई Manisha ने पहचान

मनीषा रानी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. वो इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियो बनाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कुछ वक्त काम किया है. वो बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद और भी पॉपुलर हो गईं.

वो टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा तीसरा स्थान पर आई थीं. उनकी सादगी और मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement