Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munmun Dutta: 'बबीता जी' ने सबके सामने लगाई पैपराजी की क्लास, भड़कते हुए बोलीं- बेहूदा कमेंट बंद करो

सोशल मीडिया पर Munmun Dutta का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पैपराजी पर बुरी तरह भड़कती नजर आ रही हैं.

Latest News
Munmun Dutta: 'बबीता जी' ने सबके सामने लगाई पैपराजी की क्लास, भड़कते हुए बोलीं- बेहूदा कमेंट बंद करो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. एक्ट्रेस ने पिछले 15 सालों से टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'बबीता जी' (Babita Ji) का किरदार निभाकर एक अलग पहचान बनाई है. वहीं, बात अगर रील लाइफ से हटकर करें तो रियल लाइफ में एक्ट्रेस को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है. हालांकि, इस बार मुनमुन किसी और वजह को लेकर ही चर्चा में आ गई हैं. 

सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हमेशा हैप्पी मूड में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस कुछ बदली-बदली नजर आईं. दरअसल, हाल ही में मुनमुन एक इंवेट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. यहां मीडिया से बात करने के दौरान एक्ट्रेस का मुड कुछ अच्छा मालूम नहीं पड़ा. इसी के चलते उन्होंने कई कैमरों के सामने पैपराजी को जमकर खरी खोटी सुना डाली. 

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi: मेरी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची हैं, 'दिलबर गर्ल' ने ठोका Jacqueline Fernandez पर मुकदमा  

यहां देखें Munmun Dutta का वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस पीछे से कमेंट करने वाले लोगों की जमकर क्लास लगा रही हैं. मुनमुन दत्ता कहती हैं, 'ये जो पीछे से कमेंट करते हैं...बाद में सुनाई देता है उनकी वीडियो में तो  वो जरा कमेंट करना बंद करें. बेहूदा पीछे से कमेंट करते हैं.'

यह भी पढ़ें- Salman Khan की बेटी की उम्र की हैं Pooja Hegde, जानिए 'दबंग' के दोस्त ने क्यों कही ये बात?

इधर, एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखने के बाद एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कई लोगों का कहना है कि अब मुनमुन दत्ता में एटीट्यूड आ गया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसको सफलता का नशा चढ़ गया है, इसका घमंड तोड़ो' तो दूसरे ने लिखा, 'सही किया...ये लोग हर बार ऐसा ही करते हैं.' तीसरे ने लिखा, 'एक दम सही कहा है...आजकल लोग बहुत बदतमीजी से बात करने लगे हैं.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ऐसे लोगों को इसी भाषा में समझ आता है, कैमरामैन तक भद्दे कमेंट करते हैं.'

बता दें कि ऐसा पहली बार है जब टीवी की बबीता जी को इस तरह गुस्से में स्पॉट किया गया है. यही वजह है कि एक्ट्रेस का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement