Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Tamboli एयरपोर्ट पर हुईं Oops Moment की शिकार, वीडियो देखकर ट्रोल करने लगे लोग

निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो एयरपोर्ट का है.

Nikki Tamboli एयरपोर्ट पर हुईं Oops Moment की शिकार, वीडियो देखकर ट्रोल करने लगे लोग

Nikki Tamboli Airport Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) ने बिग बॉस से अच्छी पहचान हासिल की है. एक्ट्रेस और मॉडल निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने लुक्स और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. निक्की अक्सर किसी न किसी कारण ट्रोल का शिकार होती रहती हैं. बीते दिनों  एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों को देख कर यूजर्स का कहना था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की है, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. वहीं, एक बार फिर से निक्की तंबोली ट्रोल का शिकार हो गई हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है. एक्ट्रेस इस वीडियो में ऑफ शोल्डर टॉप और कार्गो ब्लैक पैंट में नजर आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट स्नीकर पहने हैं और बालों को खुला रखा है और ब्लैक कलर का स्लिंग बैग भी कैरी किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें-Palak Tiwari ने वैकेशन पर स्विमसूट में कराया धमाकेदार फोटोशूट, स्विमिंग पूल में यूं दिए पोज

हालांकि एक्ट्रेस पैपराजी को देखकर काफी अनकम्फर्टेबल नजर आ रही हैं. दरअसल, जैसे ही पैपराजी उनके सामने तस्वीरें क्लिक करने के लिए पहुंचे उस दौरान एक्ट्रेस अपने टॉप को एडजस्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इसी के चलते यूजर्स भी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्यों ही पहनना है, जब अनकम्फर्टेबल होते हो. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- ड्रेस सही तरीके से पहने, ताकि आपको इतना एडजस्ट न करना पड़े. एक और यूजर ने लिखा- निक्की तंबोली दुबई जा रही हैं, अपने लवर मनन शाह को मिलने जा रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो देखकर सभी यूजर्स इसी तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Delhi Murder Case: नाबालिग लड़की की हत्या में फिल्ममेकर ने ढूंढा आतंकी एंगल, पुलिस पर उठाए सवाल

वहीं, आपको बता दें कि निक्की सोशल मीडिया पर इसी तरह वायरल होती रहती हैं. वह बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस सलमान खान के इस शो में सेकेंड रनरअप रही थीं. इस शो के बाद एक्ट्रेस को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया था. हालांकि वह इन दिनों अपने फैंस से इंस्टाग्राम के जरिए ही जुड़ी हुई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement