Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Tamboli ने गोवा से शेयर किया सेक्सी वीडियो, फैंस बोले 'ऐसे फिगर के लिए टिप्स दो'

Nikki Tamboli ने अपने Goa Vacation से बोल्ड वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

Nikki Tamboli ने गोवा से शेयर किया सेक्सी वीडियो, फैंस बोले 'ऐसे फिगर के लिए टिप्स दो'

Nikki Tamboli Goa Video: निक्की तंबोली गोवा वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो से स्टार बनीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में निक्की अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर गोवा से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है. निक्की का ये सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं, हर बार की तरह इस बार भी निक्की को तारीफों के साथ- साथ ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है.

निक्की तंबोली इन दिनों गोवा में वैकेशन इंजॉय कर रही हैं लेकिन वो यहां से भी सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं और फैंस को अपडेट देती दिख रही हैं. उनेहोंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो वो फ्लॉरल बीच ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस को- ऑर्ड ड्रेस में एक सेल्फी वीडियो लिया है और इस वीडियो के साथ निक्की ने गैरी संधू के पंजाबी गाने 'मिन्ना मिन्ना' को बैकग्राउंड में लिया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन में लिखा- 'गोवा वाइब्स'. यहां देखें वायरल हो रहा निक्की का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने बिकिनी टॉप पहन बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस के चेहरे को देख फिर लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट

निक्की तंबोली इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर वैकेशन की खुशी साफ झलक रही है. एक्ट्रेस का ये वीडियो देखकर कई लोग उनके फिट फिगर का राज पूछ रहे हैं और कई फैंस उनसे टिप्स मांगते भी दिखाई दे रहे हैं. निक्की से कई लोगों ने एक दिलचस्प सवा भी करना शुरू कर दिया है. लोग पूछ रहे हैं कि वैकेशन पर उनके साथ और कौन आया है. कईयों ने तो उनके कथित बॉयफ्रेड मनन शाह को टैग करना भी शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli के होंठ देख चौंके लोग, बोले 'अच्छा खासा मुंह बिगाड़ लिया'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement