Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pratyusha Banerjee Suicide में आया नया मोड़, कोर्ट ने खारिज की आरोपी राहुल राज की अर्जी, फैसला सुनाते हुए कही ये बात

बालिका वधू(Balika Vadhu) फेम एक्ट्रेस प्रत्युषा बेनर्जी(Pratyusha Banerjee) के सुसाइड केस में एक नया मोड आया है. मुंबई कोर्ट ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रहे राहुल राज की अर्जी खारिज कर दी है.

Latest News
Pratyusha Banerjee Suicide में आया नया मोड़, कोर्ट ने खारिज की आरोपी राहुल राज की अर्जी, फैस��ला सुनाते हुए कही ये बात

Pratyusha Banerjee Rahul Raj singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2008 में शुरू हुआ टीवी शो बालिका वधू(Balika Vadhu) काफी पॉपुलर था. इस शो के सभी किरदार अपने अभिनय के चलते घर घर पहचाने जाने थे. बालिका वधू के रोल में सबसे पहले अविका गौर(Avika Gor) छोटी आनंदी बनकर लोगों के दिलों में छा गई थीं. उसके बाद बड़ी आनंदी का किरदार एक्ट्रेस प्रत्युषा बेनर्जी(Pratyusha Banerjee) ने निभाया था. हालांकि 24 साल की प्रत्युषा ने साल 2016 की एक अप्रैल को अपने गोरेगांव इलाके के फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस की सुसाइड से पूरा टीवी जगह हिल गया था. सुसाइड को लगभग 8 साल बीत चुके हैं और अब इस मामले में एक नया मोड आया है. 

दरअसल, हाल ही में मुंबई कोर्ट की ओर से इस मामले में एक बयान सामने आया है. कोर्ट का कहना है कि प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड रहे राहुल राज के द्वारा डाली गई अर्जी को कोर्ट ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है और कहा है कि राहुल के उत्पीड़न के चलते ही प्रत्युषा ने इस प्रकार का कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें- Pratyusha Banerjee की मौत के 7 साल बाद छलका आरोपी Rahul Raj का दर्द, कहा 'मुझे बर्बाद कर दिया'

कोर्ट ने खारिज की राहुल राज की अर्जी

कोर्ट ने इस मामले में आगे कहा है कि सभी हालातों और बातों को ध्यान में रखते हुए ये साफ है कि राहुल सिंह के द्वारा शारीरिक, फीलिंग्स और फाइनेंशियल उत्पीड़न और शोषण किया गया है, जिसके कारण प्रत्युषा बनर्जी इन हालातों तक पहुंच गई थीं. कोर्ट का कहना है कि राहुल द्वारा एक्ट्रेस की परेशानियों को दूर और कम नहीं किया गया, जिसके कारण इन चीजों से साफ तौर पर कहा जा सकता है कि प्रत्युषा को सुसाइड के लिए उकसाने का काम किया गया है. 

ये भी पढ़ें- उमरा के बाद बदल गया राखी सावंत का अंदाज, बोलीं 'लड़कियों ने मेरे पति को चुराया'

राहुल राज ने डाली थी अर्जी

आपको बता दें कि प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस में राहुल राज सिंह ने कोर्ट में अर्जी दी थी, कि उन्हें आरोपों से मुक्त कर दिया जाए. हालांकि कोर्ट ने उनकी इस अर्जी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है और कोर्ट का कहना है कि राहुल के कारण ही प्रत्युषा ने सुसाइड का कदम उठाया है. 

पिता ने कही ये बात

वहीं, इस पूरे मामले में प्रत्युषा के पिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारी बेटी के केस को शुरू होने में ही आठ साल लग गए. उन्होंने कहा कि हम शुरुआत से कहते आ रहे हैं कि उसने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि उसका मर्डर हुआ है. हालांकि सच आज नहीं तो कल सच बाहर निकल कर आएगा ही, कोर्ट में सच सामने आ ही जाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement