Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauahar Khan ने प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद शेयर की पहली Photos, फैंस को नजर आ गया बेबी बंप

Gauahar Khan ने हाल ही में बेहद क्यूट अंदाज में Pregnancy का ऐलान किया है और अब उनकी पहली तस्वीर सामने आई है.

Latest News
Gauahar Khan ने प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद शेयर की पहली Photos, फैंस को नजर आ गया बेबी बंप

Gauhar Khan First Photo After Pregnancy: प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद गौहर की पहली फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. गौहर ने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ एक बेहद क्यूट वीडियो बनाकर प्रेग्नेंसी (Gauahar Khan Pregnancy) का ऐलान किया था. इसके बाद से दोनों को ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, गौहर ने अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की पहली तस्वीर शेयर कर दी है. दिलचस्प बात ये है कि इस तस्वीर में फैंस ने गौहर का बेबी बंप (Baby Bump) भी स्पॉट कर लिया है.

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्ट्राइप्ड ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. वो इस लुक में किसी ड्रेसिंग एरिया में शीशे के सामने मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने हाथ में जैकेट ले रखी है और वो काले रंग का बैग लेकर फोटो खींचती दिख रही हैं. इस पोस्ट में गौहर खान ने पोस्ट में लिखा- चलो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स ओटीटी होस्ट करने. यहां देखें वायरल हो रही गौहर खान की खूबसूरत तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Gauahar Khan बनने वाली हैं मां, पति Zaid Darbar के साथ क्यूट वीडियो में यूं दी खुशखबरी

Gauhar Khan First Photo After Pregnancy

इस तस्वीर में कई लोगों को गौहर खान का बेबी बंप भी नजर आ गया है. गौहर के इस पोस्ट से जाहिर है कि वो प्रेग्नेंसी में भी काम के प्रति डेडीकेशन दिखा रही हैं. वहीं, इसके लिए उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. बता दें कि गौहर ने 2020 में अपने लॉन्ग बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी की थी. वहीं, शादी के 2 साल बाद मां बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- कौन हैं 'दीदी' जिनका जिक्र होते ही भड़क गईं Archana Gautam? लड़ाई से पहले ही Shiv Thakare बना चुके थे प्लान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement