Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Health Update: अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन, जानिए कैसा है राजू का हाल

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. कॉमेडियन अब तक वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और डॉक्टर्स लगातार उनकी तबीयत की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

Latest News
Raju Srivastava Health Update: अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन, जानिए कैसा है राजू का हाल

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन और राजनेता राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हाल ही में खबर आई थी कि राजू को तेज बुखार आ गया है जो उतर नहीं रहा था.  डॉक्टर्स उनकी तबीयत की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. हालांकि इसी बीच खबर आई है कि उनके सेहत में हल्का सा सुधार देखने को मिल रहा है पर वो अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं.

पिछले महीने दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो उन्हें हाल ही में वेंटिलेटर से हटा दिया गया था लेकिन बुखार आने के बाद उन्हें वापस वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख दिया गया था. इसी बीच उनकी हेल्थ को लेकर राहत भरी खबर सामने आई है. एएनआई के मुताबिक राजू की सेहत में हल्का सुधार है पर वो अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं. साथ ही डॉक्टर्स लगातार उनके हेल्थ पर निगरानी रख रहे हैं. 

इससे पहले राजू श्रीवास्तव के करीबी पारिवारिक मित्र डॉ. अनील मोरारका ने खुलासा किया था कि राजू को कुछ दिन पहले संक्रमण हुआ था, लेकिन वो कुछ समय में ठीक हो गए थे. उन्हें बुखार हो गया था और इसलिए टीम किसी को भी अंदर नहीं आने दे रही थी.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को जबसे दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं तबसे उनकी हेल्थ को लेकर सही खबर कम और अफवाह ज्यादा फैल रही हैं. उनका परिवार लगातार उनकी सेहत को लेकर लोगों को अपडेट दे रहा है. राजू का परिवार लोगों से लगातार ये अपील कर रहा है कि वो किसी भी अफवाह को सच मानने से बचें.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava को नहीं आया होश, परिवार ने कहा- आंखें खोली पर... उड़ रही अफवाहों को लेकर भी लोगों से की ये अपील

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement