Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant-Adil Khan का रिश्ता हुआ पक्का? फैमिली से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस बोलीं - जो मैंने सोचा...

Rakhi Sawant-Adil Khan की रिलेशनशिप इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों एक साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए नजर आ चुके हैं. अब दोनों की रिलेशनशिप में एक और ट्विस्ट आ गया है.

Rakhi Sawant-Adil Khan का रिश्ता हुआ पक्का? फैमिली से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस बोलीं - जो मै�ंने सोचा...

Rakhi Sawant and Adil Khan : राखी सावंत और आदिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Rakhi Sawant-Adil Khan: बिग बॉस फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बॉयफ्रेंड और शादी के लेकर हमेशा सवालों के घेरे में रही हैं. बीत दिनों बिग बॉस में वह अपने कथित पति के साथ नजर आई थीं.  इन दिनों अभिनेत्री मैसूर के एक बिजनेस मैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) को डेट कर रही हैं. आदिल, एक्ट्रेस से छह साल छोटे हैं और उन्हें अक्सर जिम के बाहर एक साथ देखा जाता है. हाल ही में राखी ने आदिल की फैमिली से मुलाकात करने की बात कही है. जब राखी सावंत से पैपराजी ने आदिल के संग रिश्ते के बारे में बात को तो एक्ट्रेस का जवाब दिया है.

बिग बॉस फेम ने एक्ट्रेस ने स्पष्ट करते हुए कहा, "आदिल का परिवार मुंबई देखने आया था न कि शादी के लिए और जो कुछ मैंने उम्मीद की थी, वह नहीं हुआ. वो उनकी फैमिली है लेकिन वे रिश्ते के लिए नहीं आए थे. हमारी मुलाकात डिनर पर हुई. आदिल बहुत अच्छा लड़का है वो धीरे-धीरे करके एक एक करके अपनी फैमिली से मिला रहा हैं."

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha से पहले इस महीने OTT पर ये सीरीज और फिल्में करेंगी आपको एंटरटेन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

ये भी पढ़ें - Rakhi Sawant ने ऐसा क्या देखा जो आ गया जबरदस्त गुस्सा, वीडियो हुईं वायरल

राखी ने रितेश से अलग होने के बाद आदिल को डेट करना शुरू किया. राखी और रितेश बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे. उन्होंने रितेश से तलाक के लिए अर्जी दी. बाद में यह सामने आया कि उनकी कथित पहली पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दायर किया है, और राखी ने ऐलान किया अब कि तलाक की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी शादी वैध नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement