Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant लव जिहाद की बात सुनकर भड़कीं? पति Adil Durrani के सामने कह डाली ऐसी बात

Rakhi Sawant ने इस्लाम कबूलकर फातिमा बनने की बात कबूलते हुए लव जिहाद के आरोपों पर जवाब दिया है. इस दौरान उनके पति Adil Khan Durrani भी साथ नजर आए.

Latest News
Rakhi Sawant लव जिहाद की बात सुनकर भड़कीं? पति Adil Durrani के सामने कह डाली ऐसी बात

Rakhi Sawant, Adill Khan Durrani On Love Jihad: लव जिहाद पर बोलीं राखी सावंत और आदिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) संग निकाह का ऐलान कर दिया था. इसके बाद सामने आया था कि उनका निकाह तो सात महीने पहले ही हो चुका था और पति के कहने पर राखी ने ये बात छुपाए रखी थी. इस बीच ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि राखी ने इस्लाम कबूल (Rakhi Sawant Accept Islam) कर लिया है और वो अब फातिमा (Fatima) बन चुकी हैं. कई लोग राखी और आदिल पर लव जिहाद (Love Jihad) का आरोप भी लगाने लगे. वहीं, अब जाकर राखी ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

Rakhi Sawant नहीं मालूम क्या है Love Jihad

राखी सावंत को हाल ही में अपने पति आदिल के साथ स्पॉट किया गया है. इस दौरान दोनों ने मीडिया के सामने एक-दूसरे के साथ इंटरव्यू दिया है. इस दौरान राखी सावंत से लव जिहाद के आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो राखी, अपने पति की तरह देखने लगीं. इसके बाद उन्होंने कहा- 'लव जिहाद क्या होता है मुझे नहीं पता लेकिन हमने लव किया है. मैं सिर्फ प्यार को जानती हूं. हम जात-पात को नहीं मानते हैं. इन्होंने मुझे कुबूल किया और मैंने इन्हें कुबूल किया. हमारे बीच में धर्म नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant: 44 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? सवाल सुनकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Adil Khan Durrani को पाने के लिए किया सबकुछ

राखी ने आगे कहा कि 'इन्होंने निकाह किया है, हमने निकाह किया है. ये सच है कि आदिल ने मेरा नाम फातिमा रखा है. मैंने इस्लाम कुबूल किया है. मैंने अपने पति को पाने के लिए ये सब कुछ किया है'. इस दौरान राखी के बगल में खड़े आदिल भी हां में सिर हिलाते हुए नजर आए. हालांकि, पूरे मामले पर उन्होंने चुप्पी साधे रखी थी.

ये भी पढ़ें- क्या Salman Khan के डर से आदिल ने कबूली थी शादी, राखी बोलीं 'भाई ने मेरा घर बसा दिया'

बता दें कि निकाह का खुलासा करने के बाद राखी सावंत संग अपना रिश्ता मानने से आदिल ने इनकार कर दिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने राखी को कबूल कर लिया. वहीं, अब राखी की प्रेग्नेंसी की खबरें फैल रही हैं. इस खबरों पर राखी ने कमेंट करने से इनकार कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement