Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हाथ और पैर में कुत्ते के जैसे काट लेता था', Rakhi Sawant का पति Adil Durrani को लेकर एक और खुलासा

Rakhi Sawant इन दिनों पति Adil के कारण काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस आदिल को जमकर सुना रही है. अब तो राखी ने उन्हें 'कुत्ता' तक कह दिया है.

Latest News
'हाथ और पैर में कुत्ते के जैसे काट लेता था', Rakhi Sawant का पति Adil Durrani को लेकर एक और खुलासा

Rakhi Sawant Husband Adil Khan Durrani: राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी में इन दिनों काफी हलचल देखने को मिल रही है. पहले एक्ट्रेस ने अपनी मां को खो दिया और फिर अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से चल रहे विवाद के कारण वो जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. राखी अपने पति पर धोखाधड़ी और बेवफाई का आरोप लगा चुकी हैं और रोज मीडिया के सामने नए नए खुलासे कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने आदिल को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है. राखी ने कहा है कि आदिल एक खुजली वाला कुत्ता हैं. आइए आपको आगे बताते हैं राखी ने और क्या कुछ कह डाला है.

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने पति आदिल दुर्रानी को कुत्ता कह रही हैं. राखी वीडियो में ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि उस कुत्ते को उन्होंने अपने हाथ से खाना खिलाया, इसी वजह से उसकी चर्बी बढ़ गई है. इस वीडियो में राखी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं.  

इस वीडियो में राखी ने कहा कि उन्होंने एक खुजली वाला कुत्ता रखा हुआ था. वो कांटता था और बहुत जख्म आते थे. उसपर मरहम लगाते पर फिर भी वो ठीक नहीं हुए. राखी की ये बात कथित तौर पर उसे शारीरिक रूप से मारने और प्रताड़ित करने के लिए उसके पति पर तंज नजर आ रहा था. 

ये भी पढ़ें: जब Rakhi Sawant के पूरे शरीर पर आए थे टांके, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई थी अपने साथ हुईं ज्यादतियां

राखी सावंत यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि 'ये कुत्ता कुछ ज्यादा ही जंगली था. वो डॉगी कुत्तिया के पास चला गया था अपने मालिक को छोड़कर. फिर मैंने बीएमसी की गाड़ी बुलाई. वैसे आई लव पेट्स पर ये वाला कुछ ज्यादा ही जंगली था.' 

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने पति के बाद सास ससुर पर बोला हमला, सुनाया 'झूठी शादी' और 'झूठे मौलाना' का किस्सा

हालांकि लोगों ने राखी को काफी ट्रोल कर डाला है. वीडियो पर कमेंट कर लोग उन्हें ड्रामेबाज कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'इसको पति पत्नी की कहानी बोलना गलत है. टाइम पास कर रहे हैं दोनों एक दूसरे के साथ'. एक और यूजर ने लिखा 'राखी तुम्हारी वजह से कयामत आने वाली है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement