Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Rakhi Sawant से पति Adil ने मांगी माफी, एक्ट्रेस बोलीं 'माफ किया तो मेरी जान का खतरा है'

Rakhi Sawant के पति Adil Khan Durrani इस समय जेल में हैं. राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके चलते वो सलाखों के पीछे हैं. अब एक्ट्रेस ने कहा है कि आदिल ने उन्हें जेल से फोन किया और माफी मांग रहे हैं.

Rakhi Sawant से पति Adil ने मांगी माफी, एक्ट्रेस बोलीं 'माफ किया तो मेरी जान का खतरा है'

Rakhi Sawant Adil Durrani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ विवाद को लेकर चर्चा में थीं. कुछ समय पहले राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके चलते वो इस वक्त सलाखों के पीछे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पपाराजी से बातचीत करते हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि आदिल ने उन्हें जेल से फोन किया था और उनसे माफी मांग रहे हैं. राखी ने कहा कि वो उन्हें माफ नहीं कर सकती और अगर उन्होंने ऐसा किया तो उनकी जान को खतरा होगा.

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने 2022 में छुपकर शादी कर ली थी. जनवरी 2023 में इसका खुलासा हुआ था. शादी से पहले, राखी सावंत ने इस्लाम धर्म अपना लिया था और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया था. इसके बाद कपल के बीच झगड़े होने लग गए. राखी का कहना था कि उनके पति आदिल ने उन्हें धोखा दिया. आदिल को घरेलू हिंसा और बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया था. अब राखी का कहना है कि आदिल जेल से उन्हें फोन कर रहे हैं और उनसे माफी मांग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant: फिर आई 'ड्रामा क्वीन' की बारात? दुल्हन के लुक में आईं नजर, लोग बोले 'कितनी बार डोली में बैठोगी'

राखी का ये वीडियो देख लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा 'जिंदगी तो उसकी खराब कर दी है आपने.' एक और यूजर ने लिखा 'फिर से इनका चालू हो गया.' तीसरे यूजर ने लिखा 'ये कैसी औरत है, भगवान बचाए इससे.' हालांकि राखी हमेशा ही कुछ ऐसा करती हैं जिसको लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं. 

ये भी पढ़ें: '50 रुपये काटो overacting के', सॉन्ग के लॉन्च पर फूटफूटकर रोने लगीं Rakhi Sawant, लोगों ने लगा दी क्ला

राखी सावंत लाइमलाइट में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. आदिल खान से उनकी शादी और फिर तलाक काफी चर्चा में रहा. वहीं आदिल से पहले वो अपने NRI पति रितेश के साथ शादी को लेकर भी चर्चा में थीं. उनका ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल सका.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement