Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant: Adil के साथ शादी और 'फातिमा' बनने पर आया राखी के भाई का रिएक्शन, बोले- 'हम सब टेंशन में हैं'

Rakhi Sawant के भाई ने Adil Khan के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस के इस्लाम कबूल करने की खबरों पर रिएक्ट किया है. जानें क्या कहा राखी के भाई ने.

Latest News
Rakhi Sawant: Adil के साथ शादी और 'फातिमा' बनने पर आया राखी के भाई का रिएक्शन, बोले- 'हम सब टेंशन में हैं'

Rakhi Sawant Brother राखी सावंत भाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही बताया है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ शादी कर ली है. दोनों की इस शादी की फोटो (Rakhi Sawant Adil Khan Wedding Photos) सामने आती ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं. इसके अलावा ये भी खबरें आ रही हैं कि राखी ने आदिल के साथ शादी के बाद इस्लाम कबूल लिया है और अपना नाम भी बदल लिया है. अब इस पर राखी सावंत के भाई राकेश ने रिएक्शन दिया है. 

राखी सावंत की शादी की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था. उसकी शादी के सर्टिफिकेट की फोटो भी वायरल हो रही हैं.  दावा किया गया कि शादी के बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है. अब उनके भाई राकेश ने उन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है.

जूम डिजिटल के साथ बात करते हुए, राकेश ने राखी के नाम को फातिमा में बदलने के बारे में बात की और कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है क्योंकि यह पति और पत्नी के बीच का निजी मामला है. उन्होंने कहा, 'ये तो मुझे नहीं पता. ये उनकी पर्सनल चीज है, पति-पत्नी की बातें हैं. हमको तो नहीं पता लेकिन अगर राखी ने किया है तो सोच समझ कर किया होगा, उसने अपने हिसाब से किया होगा.'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने शादी के बाद शेयर किया पहला वीडियो, पति Adil Khan संग यूं बिताए रोमांटिक पल

राखी के भाई ने आगे कहा कि वो सभी तनाव में हैं. राखी परिवार में सबसे छोटी हैं और उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ सहा है. राकेश ने कहा, 'हम सब टेंशन में हैं. राखी सबसे छोटी है और पूरी जिंदगी उसने बहुत दुख देखे हैं. बिग बॉस में आखिरी बार रितेश ने भी उसे इस्तेमाल करने की कोशिश की और उसे बहुत दुख हुआ, परेशान हुई थी. इसलिए राखी ने इस बार सही शादी की है.'

रिपोर्टों के अनुसार, राखी सावंत ने मई 2022 को आदिल के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. तीन महीने की डेटिंग के बाद ही कपल ने शादी की थी. Etimes के साथ एक इंटरव्यू में राखी ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी शादी को गुप्त रखा क्योंकि आदिल की बहन और उनका परिवार उनकी शादी के खिलाफ था. एक्ट्रेस ने कहा कि आदिल का मानना था कि अगर लोगों को पता चलेगा कि उसकी शादी उससे हुई है तो उसकी बहन को कोई अच्छा साथी नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant: दूसरी शादी के लिए बन गईं 'फातिमा', निकाह और धोखे पर ‘ड्रामा क्वीन' ने तोड़ी चुप्पी

राखी और आदिल ने इस्लामिक रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की और उनके 'निकाह नामा' (शादी का प्रमाण पत्र) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ रही है. प्रमाण पत्र के अनुसार, राखी और आदिल का निजी निकाह 29 मई, 2022 को हुआ था. उसने अब अपना नाम बदलकर 'राखी सावंत फातिमा' कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement