Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फुल टशन के साथ सेट पर लौटीं Rhea Chakraborty, लोगों ने कर दिया ट्रोल बोले थोड़ी भी शर्म नहीं आती

Rhea Chakraborty ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने तीन साल बाद सेट पर लौटने की एक्साइटमेंट जाहिर की है. वीडियो देख लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

फुल टशन के साथ सेट पर लौटीं Rhea Chakraborty, लोगों ने कर दिया ट्रोल बोले थोड़ी भी शर्म नहीं आती

Rhea Chakroborty रिया चक्रवर्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं. करीब 3 साल के बाद रिया ने सेट पर वापसी की है जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. जी हां, एक्ट्रेस जल्द ही एमटीवी के फेमस शो रोडीज 19 (MTV Roadies 19) में बतौर गैंग लीडर नजर आने वाली हैं. इसी शो के सेट से उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो शूट के लिए तैयार हो रही हैं. इसपर लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. 

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में रोडीज के सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद कैमरे का सामना करने के लिए तैयार हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी बनाए जाने और कुछ समय के लिए जेल में रहने के चलते से वो कैमरे से दूर थीं. रिया चक्रवर्ती ने इस दौरान कहा 'मैंने तीन साल में शूटिंग नहीं की है और मैं सेट पर वापस आ गई हूं. वैनिटी वैन बिल्कुल नया महसूस कर रही है.'

अपनी वैनिटी से एक वीडियो पोस्ट करते हुए, रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा 'यह एक लंबे समय का इंतजार थ. सेट पर वापस आना, काम पर वापस आने में बेहद खुशी हुई है, जिसे मैं बयां नहीं कर सकती. दिल से सभी को शुक्रिया, शो में जाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद. समय कठिन रहा, लेकिन आपका प्यार सच्चा है. इस मौके पर मेरी आंखों से खुशी के आंसू बह रहे हैं.'

MTV Roadies के इस नए सीजन में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला भी गैंग लीडर्स के रूप में नजर आएंगे. सोनू सूद शो को होस्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty के कमबैक पर भड़कीं Sushant Singh Rajput की बहन, बोलीं 'तुम क्यों डरोगी'

बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ठहराया गया था. SSR के परिजनों ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस को नेटिजन्स का गुस्सा भी झेलना पड़ा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement