Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himanchal Pradesh Flood में फंस गया ये मशहूर एक्टर, वीडियो में दिखाया डरावना मंजर, बोले 'कभी नहीं सोचा था'

Ruslaan Mumtaz का एक वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वो Himanchal Pradesh Flood में फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Himanchal Pradesh Flood में फंस गया ये मशहूर एक्टर, वीडियो में दिखाया डरावना मंजर, बोले 'कभी नहीं सोचा था'

Ruslaan Mumtaz In Manali Himanchal Pradesh Flood: बाढ़ में फंसे रुसलान मुमताज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में मूसलाधार बरसात की वजह से कई जगहों से बाढ़ वाले डरावने वीडियोज वायरल हो रहे हैं.  हाल ही में जाने- माने एक्टर रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz) भी हिमाचल प्रदेश में आई भीषण बाढ़ (Himanchal Pradesh Flood) में फंस गए हैं. रुसलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आस- पास का भयावह नजारा दिख रहे हैं, जिसमें वो अपनी हालत भी बयां कर रहे हैं. रुसलान ने बताया है कि वो यहां से निकल नहीं पा रहे हैं और चारों तरफ से बुरी तरह बाढ़ से घिरे हुए हैं. रुसलान जगह- जगह शेल्टर लेकर किसी तरह बच रहे हैं.

मशहूर टीवी एक्टर रुसलान मुमताज कुछ दिनों पहले ही हिमाचल प्रदेश घूमने निकले थे. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर लगातार खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे थे. लेकिन इस बीच अचानक भारी बारिश हुआ और हिमाचल में बाढ़ के हालात बन गए. इस बाढ़ की वजह से रुसलान मनाली में फंस गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हालत बयां की. रुसलान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पीछे बाढ़ के हालात दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा रुसलान का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- करोड़ों की है Arjun Bijlani की नई कार, कीमत और फीचर जान उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो में रुसलान ने अपनी हालत बताते हुए कहा कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वाकई में कभी मनाली में फंस जाऊंगा, वो भी बिना किसी नेटवर्क के, घर जाने का भी कोई जरिया नहीं है क्योंकि सारे रास्ते बंद हो गए हैं. इस खूबसूरत जगह पर इतना मुश्किल वक्त चल रहा है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं खुश होऊं या दुखी, भगवान का शुक्रिया करू, आभार महसूस करूं'. इस वीडियो में वो अपने पीछे तेजी से बहता पानी दिख रहे हैं जो सड़क तक आ चुका है.

ये भी पढ़ें- 'उसने मुझे पीछे से दबोच लिया और', Fahmaan Khan के साथ हुई Casting Couch की डरावनी घटना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement