Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sumbul Touqeer का इस्तेमाल करने पर पड़े Shalin Bhanot को थप्पड़, वीकेंड पर चढ़ेगा Salman Khan का पारा

Shalin Bhanot को लेकर Salman Khan घर वालों से कई तीखे सवाल पूछते हैं. सलमान खान कहते हैं कि क्या शालीन रंग बदलू गिरगिट हैं?

Latest News
Sumbul Touqeer का इस्तेमाल करने पर पड़े Shalin Bhanot को थप्पड़, वीकेंड पर चढ़ेगा Salman Khan का पारा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में सलमान खान (Salman Khan) की वापसी हो चुकी है. इसके साथ ही आज वीकेंड का वार भी काफी दिलचस्प होने वाला है. एक तरफ जहां एक्टर कई घरवालों की क्लास लगाएंगे तो वहीं, दूसरी ओर आज शो में थप्पड़ सेगमेंट भी होगा. यानी आज घरवालों को सलमान खान के गुस्से के साथ-साथ थप्पड़ भी पड़ने वाले हैं. कर्लस टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को चार गुना ज्यादा बढ़ा दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
आज वीकेंड का वार में घर के किसी एक सदस्य को एक को चेयर पर बिठाया जाएगा. इसके बाद शो के होस्ट यानी सलमान खान वहां मौजूद बाकि के कंटेस्टेंट्स से कुछ सवाल पूछेंगे और जवाब के मुताबिक, कुर्सी पर बैठे शख्स को थप्पड़ पड़ते जाएंगे. शो के प्रोमो में सबसे पहले अर्चना गौतम (Archana Gautam) को कुर्सी पर बैठे देखा जा रहा है. इसके बाद बारी आती है शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की.

यह भी पढें- XXX Controversy के बाद फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Ekta Kapoor, मंदिर में शॉर्ट्स पहने देख भड़के लोग

शालीन को लेकर सलमान घर वालों से कई तीखे सवाल पूछते हैं. सलमान खान कहते हैं कि क्या शालीन रंग बदलू गिरगिट हैं? इसके जवाब ज्यादातर घरवाले हां में देते हैं और शालीन को थप्पड़ पड़ता है. फिर सलमान पूछते हैं कि क्या शालीन, गेम के लिए सुंबुल को इस्तेमाल करते हैं? इसपर भी सब राजी होते हैं और शालीन को फिर थप्पड़ पड़ता है.

इस दौरान शिव शालीन पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि वे ना तो पूरी तरह सुंबुल के साथ खड़े होते हैं और ना ही उनसे दूर जाते हैं. तभी शालीन बोल पड़ते हैं, 'मैं यहां किसी का इस्तेमाल नहीं करने आया.' यहां शालीन ने अपनी बात पूरी की भी नहीं थी कि सलमान खान उन्हें आइना दिखाते हुए कहते हैं, 'वो नॉमिनेशन के दौरान हमें पता चल गया.'

यह भी पढ़ें- Liger के डायरेक्टर को मिली धमकी, फिल्ममेकर ने मांगी पुलिस से सुरक्षा

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

गौरतलब है कि बिग बॉस अब व्यूअर्स को एंटरटेनमेंट को डबल डोस दे रहा है. शो के तीसरे हफ्ते में मान्या सिंह घर से बाहर हो चुकी हैं. वहीं, बात अगर इस हफ्ते की करें तो इस बार गौतम विज (Gautam Vig), टीना दत्ता (Tina Datta), निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), गोरी नागोरी (Gori Nagori), अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement