Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shama Sikander ने 'पानी में लगाई आग', Bollywood के इस गाने पर कर दिया Hot और बोल्ड डांस

Shama Sikandar अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं से लोगों को अपनी दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस का ऐसा ही एक Hot Video वायरल हो रहा हैं.

Latest News
Shama Sikander ने 'पानी में लगाई आग', Bollywood के इस गाने पर कर दिया Hot और बोल्ड डांस

Shama Sikander शमा सिकंदर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने बोल्ड और हॉट अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वो अपनी बोल्ड तस्वीरों (Bold Photos) से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. हाल ही में शमा एक बार फिर से कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बारिश में सिजलिंग डांस (Shama Sikander Sizzling Dance) करते हुए नजर आ रही हैं. बॉलीवुड के फेमस गाने टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani) में शमा का ये डांस बारिश में आग लगा रहा है.  

शमा सिकंदर की फोटो और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. लोग शमा की इसी बोल्डनेस पर फिदा हो जाते हैं. इस बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इस वीडियो में शमा सिकंदर ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है और वो बॉलीवुड के हिट सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी पर अपना हॉट डांस (Hot Dance) दिखा रही हैं. इस वीडियो में शमा की अदाएं देखकर कोई भी अपना दिल हार सकता है. 

शमा सिकंदर पर्दे पर भी जबरदस्त सिजलिंग सीन्स दे चुकी हैं. वो इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं. शादी के बाद शमा पर्दे से दूर हो गई हैं लेकिन अपने हॉट फोटोशूट और वीडियो के जरिए आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वायरल हो रहे शमा के इस वीडियो में उनकी अदाओं ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. हर कोई उनके इस अंदाज पर फिदा होता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Casting Couch: काम के बदले Sex... Shama Sikander ने बताया कैसी हरकतें करते हैं प्रोड्यूसर

सोशल मीडिया पर शमा की इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. फैंस उनके लुक को देख दीवाने हो गए हैं. कई यूजर्स इसपर कमेंट कर रहे हैं. शमा सिकंदर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: TV एक्ट्रेस Shama Sikander पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन पर्दे के साथ किया 'इश्क'

फिल्म मोहरा (Mohra) का गाना टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Pani) उस दौर का काफी बोल्ड गाना था. ये गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन (Akshay Kumar-Raveena Todon) पर फिल्माया गया था. ये गाना बहुत हिट हुआ था और आज भी लोगों इस गाने को काफी पसंद करते हैं. इसके बाद फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने का रीमेक भी किया गया. इस रीमेक में भी अक्षय कुमार थे पर कैटरीना ने इस गाने में अपना जलवा बिखेरा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement