Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha को फांसी से उतार कर अस्पताल ले गए थे Sheezan Khan, आखिरी पलों का Video देख रूह कांप जाएगी

Tunisha Sharma के आखिरी पलों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Sheezan Khan उन्हें अस्पताल पहुंचाते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Tunisha को फांसी से उतार कर अस्पताल ले गए थे Sheezan Khan, आखिरी पलों का Video देख रूह कांप जाएगी

Sheezan Khan Tool Tunisha Sharma To Hospital: तुनिषा के आखिरी पलों का वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) अब इस दुनिया में नहीं हैं. शनिवार की दोपहर करीब साढे तीन बजे ऐक शो की शूटिंग के दौरान आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोपहर करीब साढे तीन बजे जब वो शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल की शूटिंग कर रही थीं तभी उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी. वहीं, अब उनके अंतिम संस्कार के बाद तुनिषा के आखिरी पलों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शीजान भी नजर आ रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि तुनिषा को गाड़ी में अस्पताल लाया गया है और एक शख्स उन्हें उठाकर अस्पताल के अंदर ले जा रहा है. वहीं, पीछे से शीजान भी आते दिख रहे हैं और वो भी काफी हैरान-परेशान हालत में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिषा, पीछे छूट गईं रोती-बिलखती मां, जानें 3 दिनों में क्या-क्या हुआ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिषा ने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगाई थी. बताया जा रहा है कि शीजान उस वक्त अपने शॉट के लिए मेकअप रूम से बाहर गए थे. जब वो वापस आए तो कई बार आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो शीजान ने दरवाजा तोड़ दिया और इसके बाद लोगों ने सामने जो नजारा देखा वो दिल दहला देने वाला था.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma का पार्थिव शरीर देखकर बेहोश हो गईं मां, मामा ने दी मुखाग्नि, अंतिम विदाई में शामिल हुआ Sheezan Khan का परिवार

तुनिषा के परिवार ने शीजान के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. तुनिषा शर्मा की वनिता शर्मा ने शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने शीजान पर तुनिषा के साथ रिलेशन में होते हुए दूसरी लड़कियों के साथ संबंध रखने और बेटी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस शीजान को हिरासत में लेकर उनसे सवाल-जवाब कर रही है. शीजान खान की बहन फलक और शफक नाज ने वालिव पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement