Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill: शख्स ने बाहें फैलाकर की शहनाज को छूने की कोशिश, Video देख भड़क गए फैंस

Shehnaaz फैंस के साथ सेल्फी मोमेंट को एंजॉय कर रही थीं, तभी एक शख्स ने उनके करीब आने की कोशिश की.

Latest News
Shehnaaz Gill: शख्स ने बाहें फैलाकर की शहनाज को छूने की कोशिश, Video देख भड़क गए फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ. वायरल वीडियो बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से जुड़ा था. हमेशा बोल्ड और बिंदास दिखाने वाली एक्ट्रेस उस वीडियो में जरा डरी सहमी नजर आईं. हम बात कर रहे हैं एयरपोर्ट पर करीना के साथ हुई बदसलूकी की. हुआ यूं कि करीना अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थीं तभी एक फैन ने सेल्फी के बहाने उन्हें परेशान करने की कोशिश की. शख्स आया और करीना के पास जाकर उन्हें अपनी बाहें फैलाकर थामने लगा. इस तरह की हरकत देख एक पल के एक्ट्रेस भी घबरा गईं. अब ऐसा ही कुछ बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) के साथ भी हुआ है.

सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ फैंस शहनाज के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि शहनाज फैंस के साथ सेल्फी मोमेंट को एंजॉय कर रही थीं, तभी एक शख्स ने उनके करीब आने की कोशिश की. करीना की तरह शहनाज को भी बाहें फैलाकर पकड़ने की कोशिश की गई. 

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh: बस पॉकेट मनी के लिए की थी पहली फिल्म, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन  

हालांकि, शख्स को अपनी तरफ बढता देख शहनाज ने तुरंत एक्शन लिया. वो डरी नहीं, उल्टा और ज्यादा सर्तक होकर पीछे की ओर हट गईं. बाद में फैन अपने इस व्यवहार के लिए शहनाज से सॉरी भी मांगता है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वाडियो में आप देख सकते हैं कैसे जाते-जाते शहनाज शख्स को जवाब भी देकर जाती हैं. इधर, इसे देखने के बाद एक तरफ जहां शहनाज के फैंस इस हिम्मत के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग शख्स की क्साल भी लगाते नजर आए.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant ने तोड़ दिया Urvashi Rautela का दिल? एक्ट्रेस बोलीं- कैसे भुला दूं उसको...  

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'शहनाज को खुद की हिफाजत करनी आती है' तो दूसरे यूजर लिखा, 'ओ भाई जरा दूर से वो तेरी दोस्त नहीं हैं.' एक और यूजर लिखते हैं, 'ये गलत था लेकिन इसके बाद भी शहनाज ने काफी तमीज से बात की और तुरंत एक्शन भी लिया. शहनाज तुम बहुत ब्रेव हो.'
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement