Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill ने चिकनी चमेली बनकर किया ऐसा डांस, वीडियो देखकर चीख पड़े लोग

Shehnaaz Gill का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो Umang 2022 ईवेंट का है. इस ईवेंट में शहनाज गिल ने Katrina Kaif के डांस नंबर 'चिकनी चमेली' पर जमकर डांस किया है.

Latest News
Shehnaaz Gill ने चिकनी चमेली बनकर किया ऐसा डांस, वीडियो देखकर चीख पड़े लोग

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 फेम और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक डांस वीडियो को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. ये वीडियो मुंबई के पुलिसकर्मियों के लिए आयोजित होने वाले खास कार्यक्रम का है जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर सितारे परफॉर्मेंस देते हैं. वहीं, इसी ईवेंट पर शहनाज गिल ने भी धमाकेदार डांस किया. वहीं, इस डांस परफॉर्मेंस के सामने आए वीडियो में शहनाज, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गाने चिकनी चमेली (Chikani Chameli) पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने जमकर किया डांस

शहनाज गिल के एक फैन पेज से उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें शहनाज पीले और गोल्डन रंग के लहंगा-चोली में डांस करती नजर आ रही हैं. उनके आस-पास कई बैकग्राउंड डांसर्स भी थिरकते नज आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने Shehnaaz Gill को लगाया गले, यह वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

इस वीडियो में शहनाज, फिल्म 'अग्निपथ' में कटरीना कैफ के ब्लॉबस्टर डांस नंबर 'चिकनी चमेली' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में शहनाज, कटरीना का सिग्नेचर स्टेप भी करती नजर आ रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा शहनाज का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने कैसे घटाया वजन? शेयर किया अपना सीक्रेट डायट प्लान

शहनाज गिल का इस वीडियो से पहले अपने फोटोशूट के जरिए छाई हुई थीं. उन्होंने लाल लहंगा पहनकर दुल्हन के जोड़े में सजकर फोटोशूट करवाया था. ये फोटोशूट एक फैशन शो ईवेंट का था जिसमें शहनाज शोस्टॉपर बनी थीं. शहनाज ने इस शो पर सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस भी किया था. उनका वो वीडियो भी खूब सुर्खियों में रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement