Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी Tv की ये टॉप एक्ट्रेस, दो बार हुआ तलाक, अकेले की बच्चों की परवरिश

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज एक्ट्रेस अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 4 अक्टूबर 1980 प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश में हुआ था.

Latest News
घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी Tv की ये टॉप एक्ट्रेस, दो बार हुआ तलाक, अकेले की बच्चों की परवरिश

Shweta Tiwari 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्होंने अपने काम से घर-घर पहचान बनाई हैं. वह अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, आज एक्ट्रेस अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 4 अक्टूबर 1980 प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश में हुआ था. तो जैसा कि आज एक्ट्रेस का बर्थडे है. तो चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

श्वेता तिवारी ने टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वह घर-घर टीवी शो कसौटी जिंदगी के कारण पहचानी गईं. उन्होंने इस शो में प्रेरणा का रोल अदा किया था. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस, नच बलिए, झलक दिखला जा, फियर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी, परवरिश, बेगुसराय, मेरे डेड की दुल्हन, मैं हू अपराजीता जैसे शो में काम किया है.

यह भी पढ़ें- क्या Palak Tiwari कर रही हैं Ibrahim Ali Khan को डेट? Shweta Tiwari ने बताया सच

जीत चुकी हैं बिग बॉस की ट्रॉफी

श्वेता तिवारी ने साल 2010 में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया था. इस शो में एक्ट्रेस की एकदम अलग पर्सनैलिटी देखने को मिली थी. सभी मु्श्किलों को पार करते हुए एक्ट्रेस ने इस शो में जीत हासिल की थी.

यह भी पढ़ें- TV की 'संस्कारी बहुओं' ने OTT पर आते ही खूब दिए Bold सीन, देख दंग रह गए सभी

श्वेता का हो चुका है दो बार तलाक

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें, तो उनकी दो शादियां हो चुकी हैं. उन्होंने 19 साल की उम्र में सबसे पहले एक्टर राजा चौधरी के साथ शादी की थी. जिनसे उनकी बेटी पलक हुई थी. हालांकि कुछ सालों बाद एक्ट्रेस ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था और उसके बाद दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी. जिनसे उन्हें एक बेटा रेयांश है. लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं चल पाया. एक्ट्रेस ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और बाद में कपल ने तलाक ले लिया. एक्ट्रेस 44 की उम्र में भी कुंवारी हैं और अपने दोनों बच्चों की अकेले परवरिश कर रही हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement