Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sumbul Touqeer के पापा करेंगे दूसरी शादी, निकाह की तारीख पक्की, जानें कौन हैं इमली की सौतेली मां

Sumbul Touqeer के पिता Touqeer Khan जल्द दूसरी शादी करने वाले हैं. उनके निकाह की तारीख भी पक्की हो गई. एक्ट्रेस और उनकी छोटी बहन इस फैसले से काफी खुश हैं.

Sumbul Touqeer के पापा करेंगे दूसरी शादी, निकाह की तारीख पक्की, जानें कौन हैं इमली की सौतेली मां

Sumbul Touqeer Father Touqeer Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 और टीवी के हिट शो इमली में नजर आ चुकीं सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो अपने पिता की दूसरी शादी (Sumbul father Touqeer Khan second marriage) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. जी हां, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके पिता तौकीर खान (Sumbul father Touqeer Khan) फिर से शादी कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके पिता कब कहां और किससे शादी करने वाले हैं. सुम्बुल का कहना है कि उन्होंने छोटी बहन सनाया की मदद से पिता को शादी के लिए राजी किया था. 

सुम्बुल तौकीर खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उसके पिता अगले हफ्ते दोबारा शादी करने वाले हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों बहनों ने मिलकर पिता को शादी के लिए राजी कर लिया और अब चाचा की मदद से शादी हो रही है. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, सुम्बुल ने कहा 'हम बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं. हमारे पिता ने पिछले कई सालों से हमें सपोर्ट किया है और हमें संभाला है. हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान इस मदद से ये शादी हो रही है. मैं उनकी आभारी हूं.' आपको बता दें कि एक्ट्रेस के बड़े पापा इकबाल हुसैन खान को फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस 16 में देखा गया था.

बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक सुम्बुल के पिता निलोफर नाम की महिला से शादी कर रहे हैं जो अपने पति से अलग हो गई थीं. उनकी पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम इजरा है.

ये भी पढ़ें: Sumbul Touqeer को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमाना चाहते हैं Fahmaan Khan, एक्टर ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश

सुम्बुल टीवी सीरियल 'इमली' में बतौर लीड नजर आ चुकी हैं. उनके साथ फहमान खान भी मुख्स भूमिका में थे. इस शो के बाद एक्ट्रेस को बिग बॉस 16 में जाने का मौका मिला जहां वो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. इस शो के दौरान सुम्बुल के पिता भी काफी बार चर्चा में रहे और उन्होंने जमतर सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं सुम्बुल और फहमान खान की जोड़ी को खुब पसंद किया गया था. खबरें थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ही इसको खारिज कर चुके हैं और एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement