Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुरभि चंदना ने फ्री में मांगे शादी के लिए कपड़े, फैशन डिजाइनर ने वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना(Surbhi Chandna) पर फैशन डिजाइनर आयुष केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी शादी के लिए फ्री में कपड़े मांगे थे.

Latest News
सुरभि चंदना ने फ्री में मांगे शादी के लिए कपड़े, फैशन डिजाइनर ने वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

Surbhi Chandna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना(Surbhi Chandna) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग जयपुर में शादी करेंगी. शादी की तैयारियों के बीच कुछ डिजाइनर्स ने एक्ट्रेस पर फ्री में कपड़े मांगने का आरोप लगाया है. 

दरअसल, फैशन डिजाइनर आयुष केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि सुरभि चंदना ने अपनी शादी के लिए फ्री में कपड़े मांगे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने सुरभि संग बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. आयुष केजरीवाल ने कहा कि एक्ट्रेस की स्टाइलिस्ट साची विजयवर्गीय ने सुरभि के लिए फ्री में कपड़ों की मांग की है. इसके साथ ही इस वीडियो मैसेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस की डिजाइनर ने सुरभि की शादी की डेट्स भी शेयर की हैं. वहीं, सुरभि की स्टाइलिस्ट के द्वारा ये डिमांड करने के बाद आयुष केजरीवाल काफी ज्यादा नाराज हो गए हैं. उन्होंने मुफ्त में कपड़े देने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- TV की हसीना Surbhi Chandna जल्द बनेंगी दुल्हन, मार्च में बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे?

फैशन डिजाइनर ने निकाला गुस्सा

उन्होंने वीडियो में कहा कि सेलिब्रिटीज अपनी शादी के लिए मुफ्त में कपड़ों की मांग कर रहे हैं. मुझे इससे काफी दिक्कत है और मैं इस चीज से बहुत ज्यादा फ्रस्ट्रेटेड हूं. उन्होंने कहा कि सेलिब्रिटीज जो जयपुर में एक लेविश वेडिंग कर सकते हैं और वे बेशक इसके लिए पैसे दे रहे होंगे, तो शादी के कपड़ों के लिए पेमेंट देने में दिक्कत है. आप सेलिब्रिटी हैं, तो आपको लगता है कि मैं आपको फ्री में कपड़े दे दूं, लेकिन मैं नहीं दूंगा. हालांकि इन सभी चीजों में सुरभि चंदना और उनकी टीम की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है और न ही इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 में कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें बढ़ाएंगे ये 5 टीवी स्टार्स, चैलेंजर्स बनकर लेंगे एंट्री

फैंस ने किया सुरभि का समर्थन

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मिस्टर, जो भी हो बस अपने आउटफुट किसी कॉमन व्यक्ति को दे दीजिए, लेकिन सवाल यह है कि क्या आपको कॉमन लोगों से भी इतने ही कस्टमर मिलेंगे, जितने किसी भी सेलिब्रिटी से मिल सकते हैं. जवाब न है, अगर किसी सेलिब्रिटी को कई लाभ नहीं मिलता है तो वो आपके साथ क्यों जुड़ेंगे या आपको क्रेडिट क्यों देंगे और आपका प्रोफेशनलिज्म कहा हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- फिर उसे यह मत दो सिंपल, इतना ड्रामा क्रिएट क्यों करते हो. मान लीजिए उसने वह ड्रेस पहनी और उसके बाद आपको 1000 कस्टमर उसे देखकर वैसे ही ड्रेस चाहते हैं क्योंकि उसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. आप उसके 1000 टुकड़े बेचेंगे. क्या आप उसके फ्री फेवर के लिए देंगे. क्या वह इस पर कुछ लाभ की हकदार नहीं है. इसके अलावा आप भी कह सकते थे, लेकिन आपको इसका खास दिन बर्बाद करना पड़ा. 

इस दिन होगी सुरभि चंदना की शादी
आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने शो इश्कबाज के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं. इस शो से उन्हें खूब लाइमलाइट मिली है. वहीं, शादी को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस जयपुर में 1 और 2 मार्च को बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी करने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्री वेडिंग शूट भी करवाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement