Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surbhi Chandna ने करण शर्मा संग लिए सात फेरे, बेहद शानदार रही ब्राइडल एंट्री, दुल्हन का लुक भी हो रहा वायरल

टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड Karan Sharma संग जयपुर में सात फेरे लिए. उनकी शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Latest News
Surbhi Chandna ने करण शर्मा संग लिए सात फेरे, बेहद शानदार रही ब्राइडल एंट्री, दुल्हन का लुक भी हो रहा वायरल

Surbhi Chandna marries longtime boyfriend Karan Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इश्कबाज और नागिन जैसे तमाम टीवी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. आज यानी शनिवार शाम को एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सात फेरे (Surbhi Chandna wedding with Karan Sharma) लिए. कपल ने जयपुर (Surbhi Chandna grand wedding) में ग्रैंड शादी की. सुरभि के ब्राइडल लुक (Surbhi Chandna bridal look) से लेकर उनकी एंट्री का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस जमकर इसे शेयर कर रहे हैं.

पपराजी पेज से लेकर सुरभि चंदना के फैन पेज उनकी शादी की वीडियो शेयर कर रहे हैं.  पिंक-बेबी ब्लू कलर के लंबे घूंघट के साथ सिल्वर लहंगा पहने एक्ट्रेस ने शानदार तरह से ब्राइडल एंट्री ली. इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं करण सिल्वर कलर की शेरवानी में डैपर लग रहे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @surbhi20302020

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @surbhi20302020

34 साल की सुरभि चंदना ने जयपुर के पास स्थित चोमू जिला के चोमू पैलेस होटल में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ सात फेरे लिए हैं. इससे पहले उनकी शादी की हर रस्म की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं. अब उनकी शादी की वीडियो चर्चा में बनी है. कपल की शादी का जश्न 1 मार्च को एक सूफी नाइट के साथ शुरू हुआ था. कपल ने अपनी शादी के लिए 300 साल पुरानी हेरिटेज प्रॉपर्टी को चुना है, जो जयपुर से 30 किलोमीटर दूर है. उनकी शादी में रिश्तेदारों के अलावा दोस्त और कई टीवी सेलेब्स नजर आए.


ये भी पढ़ें: नागिन बन टीवी पर छाई ये 7 खूबसूरत हसीनाएं


बता दें कि सुरभि और करण का रोका समारोह सितंबर 2023 में गोवा में हुआ था. इससे पहले वो करीब 14 साल से रिलेशनशिप में हैं. काफी समय तक एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता छुपा कर रखा पर बाद में सबके सामने अपने रिश्ते और शादी को लेकर रिवील कर दिया.


ये भी पढ़ें: बैचलर पार्टी में सुरभि चंदना ने दोस्तों संग मचाया धमाल, इश्कबाज की टीम के साथ जमकर थिरकी होने वाली दुल्हन, देखें फोटोज


देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement